West Bengal violent clashes in Trinamool BJP workers - पश्चिम बंगाल: तृणमूल-भाजपा कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पश्चिम बंगाल: तृणमूल-भाजपा कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प

प्रियंका के आने से बदले समीकरण, इन राज्यों को लेकर BJP को है चिंता (पीटीआई फोटो)

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में भाजपा प्रमुख अमित शाह की एक रैली के बाद भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई, जिसमें तीन कार्यकर्ताओं के घायल होने की सूचना है। इस बीच वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने चेतावनी दी है कि उनके कार्यकर्ताओं पर हमले ममता सरकार को महंगा पड़ेगा। 

सूत्रों के मुताबिक तृणमूल के एक कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना हुई। जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं को ले जा रहे वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। दोनों पार्टियों के सूत्रों ने बताया कि झड़प में तीन व्यक्ति घायल हुए हैं। हालांकि पुलिस से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

अमित शाह का ममता पर निशाना,बंगाल में हर 5वें शख्स को नहीं मिल रहा खाना

राज्य में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, हमारे समर्थक पूर्वी मिदनापुर जिले के कांठी में आयोजित अमित शाह की रैली से लौट रहे थे, तो उन पर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने हमला किया। यह शर्मनाक है। हम इसकी आलोचना करते हैं। वहीं तृणमूल नेता सुवेंदु अधिकारी ने दावा किया कि भाजपा राज्य की शांति और स्थायित्व को भंग करने की कोशिश कर रही है। 

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम ममता जी को चेतावनी देना चाहते हैं कि इस प्रकार बीजेपी कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है और न ही झुकने वाले हैं। यह  ममता जी को बहुत महंगा पड़ेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:West Bengal violent clashes in Trinamool BJP workers