West Bengal Trinamool worker said Jai Shri Ram then colleagues beaten him up - पश्चिम बंगालः तृणमूल कार्यकर्ता ने बोला 'जय श्रीराम' तो साथियों ने ही कर दी पिटाई DA Image
20 नबम्बर, 2019|9:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पश्चिम बंगालः तृणमूल कार्यकर्ता ने बोला 'जय श्रीराम' तो साथियों ने ही कर दी पिटाई

एएनआई की खबर के मुताबिक पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने 'जय श्रीराम' बोलने पर अपने ही एक साथी की पिटाई कर दी।

photo-by-ani jpg

एएनआई की खबर के मुताबिक पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने 'जय श्रीराम' बोलने पर अपने ही एक साथी की पिटाई कर दी। घायल व्यक्ति ने आरोप लगाया कि 'जय श्रीराम' का नारा लगाने की वजह से उसके साथ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मार-पीट की। बशीरहाट में अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता के हाथों पिटाई का शिकार हुए युवक की पहचान रंजीत मंडल के तौर पर हुई है। वहीं आरोपी टीएमसी कार्यकर्ता की पहचान तारक परोई के रूप में की गई है।

Read Also: पीओके में भारतीय सेना के एक्शन से बौखलाया पाकिस्तान, उप-उच्चायुक्त को किया तलब

पुलिस ने दर्ज किया केस
पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार मंडल ने बताया कि वह पार्टी के साथी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहा था और उसी दौरान उसने 'जय श्रीराम' का नारा लगा दिया। जिसके बाद आरोपी तारक ने गाली देते हुए उसकी पिटाई कर दी। पिटाई में घायल युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी युवक पर केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:West Bengal Trinamool worker said Jai Shri Ram then colleagues beaten him up