DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ममता बनर्जी का पीएम पर बड़ा हमला, कहा- हमसे लिया पंगा तो मैं बन जाऊंगी 'चंगा'

West Bengal CM Mamata Banerjee attacks on PM Modi (ANI Twitter Pic)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गुरूवार को बड़ा हमला बोला है। ममता ने सवाल करते हुए कहा- रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया से लेकर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) तक सभी उन्हें (पीएम) क्यों बाय-बाय बोल रहे हैं?

तृणमूल सुप्रीमो ने आगे कहा- “अगर आप पंगा लोगे, तो मैं चंगा बन जाऊंगी।”

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ममता बनर्जी ने आगे कहा – "वह (पीएम) भारत के बारे में नहीं जानते हैं। वे यहां तक सिर्फ गोधरा और अन्य दंगों के बाद पहुंचे हैं। वह रफाल के मास्टर हैं। वह नोटबंद के मास्टर हैं... वह भ्रष्टाचार के मास्टर हैं।"

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आगे कहा- "वह हमसे डर गए हैं क्योंकि हम एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। मैं कभी डरी नहीं, हमेशा अपने रास्ते के लिए संघर्ष किया। मैनें हमेशा मां-माटी-मानुष का आदर किया है। यह दुर्भाग्य है कि पैसे की ताकत के बल पर वह प्रधानमंत्री बन गए।"

गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के पुलिस कमिश्नर के घर पर सीबीआई की टीम के पहुंचने के बाद से केन्द्र और राज्य सरकार की तल्खी और बढ़ गई है। उस घटना के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद धरने पर बैठ गई थी।

उधर, ज्यों-ज्यों लोकसभा चुनाव का समय पास आ रहा है पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और केन्द्र सरकार की अगुवाई करनेवाली बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप और बढ़ गया है। इससे पहले, ममता बनर्जी सरकार ने राज्य में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रथ यात्रा की भी इजाजत नहीं दी थी। उन्होंने ये दलील दी कि इससे राज्य में कानून व्यवस्था खराब हो सकती है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: पश्चिम बंगाल में त्रिकोणीय संघर्ष के आसार बढ़े

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:West Bengal CM Mamata Banerjee attacks PM Modi says If you take panga with us I will become changa