ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश'सिंदूर लगा भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया', BJP नेता दिलीप घोष ने TMC सांसद नुसरत जहां से मांगा इस्तीफा

'सिंदूर लगा भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया', BJP नेता दिलीप घोष ने TMC सांसद नुसरत जहां से मांगा इस्तीफा

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को लेकर अभी सियासी भूचाल खत्म नहीं हुआ है। अब पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष दिलीप घोष ने नुसरत जहां के इस्तीफे की मांग की है। मीडिया से बातचीत...

'सिंदूर लगा भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया', BJP नेता दिलीप घोष ने TMC सांसद नुसरत जहां से मांगा इस्तीफा
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 23 Jun 2021 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को लेकर अभी सियासी भूचाल खत्म नहीं हुआ है। अब पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष दिलीप घोष ने नुसरत जहां के इस्तीफे की मांग की है। मीडिया से बातचीत में दिलीप घोष ने कहा कि 'नुसरत जहां ने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया हैं। वो एक महिला सांसद हैं। उन्होंने सिंदूर लगाया, एक युवक को अपना पति बताया और मुख्यमंत्री को अपने यहां बहुभोज पर बुलाया और अब वो कह रही हैं कि वो युवक उनका पति नहीं है।'

दिलीप घोष ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि यह सौगुप्ता बाबू (टीएमसी सांसद) की विचारधारा हो सकती है लेकिन यह देश और पश्चिम बंगाल की विचारधारा नहीं हो सकती है। पार्टी को उन्हें तुरंत सस्पेंड करना चाहिए या फिर नुसरत जहां को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

बता दें कि हाल में नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी नहीं हुई थी, बल्कि वह निखिल जैन से साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी वैध नहीं थी यानी भारतीय कानून के मुताबिक यह शादी नहीं हुई थी, इसलिए तलाक की भी कोई जरूरत नहीं है।

इतना ही नहीं बीजेपी की एमपी संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष ओम को पत्र लिखकर उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग भी की थी। उन्होंने भी नुसरत जहां के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए कहा था कि नुसरत जहां का आचरण अमर्यादित है। शादी के मसले पर उन्होंने अपने मतदाताओं को धोखे में रखा है। नुसरत जहां के इस मामले से संसद की गरिमा भी धूमिल हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें