ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबड़ा झटका: उपचुनाव से पहले BJP प्रत्याशी ने थामा TMC का दामन

बड़ा झटका: उपचुनाव से पहले BJP प्रत्याशी ने थामा TMC का दामन

पश्चिम बंगाल के नोआपाड़ा विधानसभा उपचुनाव से पहले भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई को जबरदस्त झटका लगा है। भाजपा की प्रत्याशी तृणमूल कांग्रेस की पूर्व विधायक मंजू बसु ने तृणमूल का दामन थाम लिया है। भाजपा...

बड़ा झटका: उपचुनाव से पहले BJP प्रत्याशी ने थामा TMC का दामन
कोलकाता। एजेंसीMon, 08 Jan 2018 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल के नोआपाड़ा विधानसभा उपचुनाव से पहले भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई को जबरदस्त झटका लगा है। भाजपा की प्रत्याशी तृणमूल कांग्रेस की पूर्व विधायक मंजू बसु ने तृणमूल का दामन थाम लिया है। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने रविवार शाम उपचुनाव के लिए पार्टी के प्रत्याशी के रूप में मंजू बसु के नाम की घोषणा की थी। इसके कुछ घंटों के बाद, मंजू ने संवाददाताओं को बताया कि वह अभी भी तृणमूल कांग्रेस के साथ हैं।

आधार डाटा में सेंध: सरकार ने कहा- प्रेस की आजादी को प्रतिबद्ध

मंजू ने कहा कि मैं तृणमूल मुखिया ममता बनर्जी की एक वफादार सिपाही हूं। मैं अभी भी तृणमूल के साथ हूं और ममता बनर्जी में मेरा पूरा विश्वास है। भाजपा के सूत्रों ने बताया कि मंजू ने पार्टी के टोल-फ्री नंबर पर सदस्यता के लिए मिस्ड कॉल किया था। उनके पार्टी से जुड़ने के बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। कुछ महीनों पहले कांग्रेसी विधायक मधुसूदन घोष के निधन के चलते नोआपाड़ा विधानसभा सीट खाली हुई थी। यहां उपचुनाव 29 जनवरी को होने वाला है और मतगणना एक फरवरी को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें