ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशकमजोर दिल वाले इसे नहीं देखें... PM मोदी का VIDEO शेयर कर बोले नागालैंड के मंत्री

कमजोर दिल वाले इसे नहीं देखें... PM मोदी का VIDEO शेयर कर बोले नागालैंड के मंत्री

नागालैंड भाजपा अध्यक्ष और मंत्री तेमजेन इम्ना ने बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की एक क्लिप साझा किया है, जिसमें पीएम धारा 370 को निरस्त करने पर विपक्ष पर हमला कर रहे हैं।

कमजोर दिल वाले इसे नहीं देखें... PM मोदी का VIDEO शेयर कर बोले नागालैंड के मंत्री
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Thu, 09 Feb 2023 12:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष को जमकर घेरा। उनके निशाने पर कांग्रेस पार्टी रही। नागालैंड भाजपा अध्यक्ष और मंत्री तेमजेन इम्ना ने बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की एक क्लिप साझा किया है, जिसमें पीएम जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को निरस्त करने पर विपक्ष पर हमला कर रहे हैं।

वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने कमजोर दिल वाले लोगों को वीडियो नहीं देखने की चेतावनी दी है। वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- "चेतावनी! कमजोर दिल वाले इस वीडियो को न देखें। बाद में नहीं कहना कि मैंने चेताया नहीं!"

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का नाम लिए बगैर प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां जम्मू-कश्मीर की भी चर्चा हुई। जो अभी-अभी जम्मू-कश्मीर घूमकर आए हैं, उन्होंने देखा होगा कि वह कितनी शान ने वहां जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह भी लाल चौक पर झंडा फहराने का संकल्प लेकर कश्मीर यात्रा लेकर गए थे। उन्होंने कहा कि तब आतंकियों ने पोस्टर लगाए थे कि देखते हैं किसने अपनी मां का दूध पिया है, जो लाल चौक पर झंडा फहराता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि 24 जनवरी को जम्मू में भरी चौक में कहा था कि 26 जनवरी को ठीक 11 बजे लाल चौक पहुंचूंगा। बिना सुरक्षा के आऊंगा। यह फैसला लाल चौक पर होगा कि किसने अपनी मांग का दूध पिया है।

पीएम मोदी ने बुधवार को कहा कि 2004 से 2014 तक का समय आजादी के इतिहास में सबसे अधिक घोटालों का दशक रहा है और यूपीए सरकार के इन दस साल के कार्यकाल में कश्मीर से कन्याकुमारी तक हर कोने में भारत के लोग असुरक्षित महसूस करते थे। मोदी ने 2जी, सीडब्ल्यूजी और अन्य घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि इन दस साल में वैश्विक मंचों पर भारत की साख इतनी कमजोर हो गयी थी कि दुनिया उसकी बात सुनने को तैयार नहीं थी।

प्रधानमंत्री के जवाब के दौरान सदन में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक शेर पढ़ा और कहा कि ऐसे लोगों के लिए कहा गया है, ''ये कह-कहकर हम दिल को बहला रहे हैं, वो अब चल चुके हैं, वो अब आ रहे हैं।''