DA Image
21 नवंबर, 2020|8:29|IST

अगली स्टोरी

तमिलनाडु में AIADMK का BJP के साथ जारी रहेगा गठबंधन, डिप्टी CM का ऐलान

तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एआईएडीएमके और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। दोनों के बीच गठबंधन अगले चुनाव में भी जारी रहेगा। यह ऐलान गृह मंत्री के तमिलनाडु दौरे के दौरान राज्य के डिप्टी सीएम ओ पनीरसेल्वम ने शनिवार को किया।

तमिलनाडु के डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम ने कहा, ''हम बीजेपी के साथ अपना गठबंधन जारी रखेंगे।''केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु पहुंचे हैं। शाह ने चेन्नई पहुंचने के बाद लोगों को तब आश्चर्यचकित कर दिया था, जब वे अपने समर्थकों का अभिवादन करने के लिए प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने वाहन से बाहर निकलकर एयरपोर्ट के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल चलने लगे थे।

यह भी पढ़ें: अमित शाह ने तमिलनाडु में रखी कई परियोजनाओं की आधारशिला, जानें कोरोना, कृषि बिल और कांग्रेस पर क्या बोले गृहमंत्री?

उन्होंने महानगर के लोगों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया था और कहा कि उनके लिए तमिलनाडु में होना बड़ी बात है। वहीं, एक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है। पलानीस्वामी-पनीरसेल्वम के नेतृत्व में कोविड-19 महामारी से प्रभावी तरीके से निपटने के लिए शाह ने तमिलनाडु सरकार की सराहना की और कहा कि राज्य सरकार इस मामले में केंद्र के अनेक दिशानिर्देशों को सही से लागू कर रही है।

उन्होंने कहा, ''देश और दुनिया कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। देश ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सफलतापूर्वक इसका सामना किया है। तुलनात्मक रूप से देखें तो भारत ने कई विकसित देशों से अच्छा काम किया है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:We will continue our alliance with BJP O Panneerselvam Deputy CM of Tamil Nadu and AIADMK coordinator