ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशहम BJP पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे... कांग्रेस विधायक ने क्यों अपनी पार्टी को घेरा

हम BJP पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे... कांग्रेस विधायक ने क्यों अपनी पार्टी को घेरा

कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। नेता बी शिवरामु ने कहा, 'मैंने इसके बारे में सीधा मुख्यमंत्री को ही सूचित किया है कि हमारा जिला (हासन) की नकारात्मक छवि बन रही है।

हम BJP पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे... कांग्रेस विधायक ने क्यों अपनी पार्टी को घेरा
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुFri, 02 Feb 2024 08:52 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ भ्रष्टाचार के बड़े आरोप लगा दिए हैं। खास बात है कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर भ्रष्टाचार के जमकर आरोप लगाए थे। साथ ही पार्टी ने '40 फीसदी कमीशन' को लेकर प्रदेश भाजपा को घेरा था। कांग्रेस ने 2023 में 224 में से 135 सीटें जीतकर सरकार बनाई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस नेता और राज्य सरकार में पहले मंत्री भी रहे बी शिवरामु ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए हैं। उनका दावा है कि पार्टी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य में भाजपा पर सवाल उठाए थे, अब स्थिति और भी ज्यादा खराब हो गई है। उनका कहना है कि इस संबंध में पार्टी नेतृत्व को भी सूचित कर दिया गया है।

इंडिया टुडे के अनुसार, कांग्रेस विधायक ने कहा, 'मैंने इसके बारे में सीधा मुख्यमंत्री को ही सूचित किया है कि हमारा जिला (हासन) की नकारात्मक छवि बन रही है। भाजपा के काल में हमने उनपर 40 फीसदी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। अब यह उससे भी ज्यादा हो गया है।' उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को निपटना जरूरी है।

उन्होंने कहा, 'मैं साफतौर पर बता रहा हूं और सिर्फ मैं ही यह नहीं कह रहा हूं। हारने वाले (बीते विधानसभा चुनाव) अधिकांश उम्मीदवारों को ऐसा लग रहा है। पार्टी को बरकरार रहने के लिए इस मुद्दे से निपटना जरूरी है। अगर में खुलकर इस बारे में चर्चा करूंगा, तो मुझे बुरे व्यक्ति के तौर पर दिखाया जाएगा।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें