ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशPune Accident: क्या दादा के लाड़ ने ली 2 की जान, नाबालिग पोते को दी थी पोर्शे की चाबी और क्रेडिट कार्ड

Pune Accident: क्या दादा के लाड़ ने ली 2 की जान, नाबालिग पोते को दी थी पोर्शे की चाबी और क्रेडिट कार्ड

Pune Porsche Accident: रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग आरोपी वडगांव शेरी स्थित अपने बंगले से कोजी पब तक कार चलाकर ले गया। इसके बाद वह एक अन्य क्लब में भी गया था। घटना में 2 लोगों की मौत हो गई थी।

Pune Accident: क्या दादा के लाड़ ने ली 2 की जान, नाबालिग पोते को दी थी पोर्शे की चाबी और क्रेडिट कार्ड
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,पुणेFri, 24 May 2024 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

पुणे सड़क हादसे में एक नया सवाल उठ रहा है कि घटना की रात आखिर गाड़ी कौन चला रहा था? हालांकि, पुलिस का कहना है कि गाड़ी नाबालिग आरोपी ही चला रहा था, लेकिन खबरें आईं कि परिवार दावा कर रहा है कि वाहन ड्राइवर चला रहा था। फिलहाल, पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। कहा यह भी जा रहा है कि घटना की रात को गाड़ी चलाने को लेकर ड्राइवर और नाबालिग आरोपी के बीच झगड़ा भी हुआ था। इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी के दादा ने ही उसे कार की चाबी और पार्टी के खर्च के लिए क्रेडिट कार्ट दिया था। पुलिस पूछताछ में नाबालिग के दादा का कहना है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि उनके फैसले का नतीजा ऐसा होगा। आरोपी की जमानत की आलोचना के बाद उसे निगरानी केंद्र भेजा गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग आरोपी वडगांव शेरी स्थित अपने बंगले से कोजी पब तक कार चलाकर ले गया। इसके बाद वह एक अन्य क्लब में भी गया था। इस दौरान उसके साथ परिवार का ड्राइवर और एक अन्य कार में पीछे चल रहे स्टाफ के सदस्य थे। पुलिस का कहना है कि नाबालिग 12वीं बोर्ड के रिजल्ट की खुशी मनाने अपने दोस्तों के साथ पार्टी के लिए गया था।

खबरें हैं कि पहले ही पब में नाबालिग और उसके दोस्तों का 48 हजार रुपये का बिल बना था, जिसमें शराब भी शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, चश्मदीदों ने बताया है कि जब आरोपी क्लब के बाहर आया, तो नशे में लग रहा था। नशे की हालत में होने के बावजूद उसने पोर्शे चलाने की मांग की। इसके बाद ड्राइवर पार्किंग से कार लेकर आया और नाबालिग के पिता को फोन किया।

पिता ने भी दे दी इजाजत?
रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि कथित तौर पर पिता ने ड्राइवर को बेटे को गाड़ी चलाने देने और बगल में बैठने के लिए कहा था। ड्राइवर बात मानकर पैसेंजर सीट पर बैट गया। जबकि, उसके दो अन्य दोस्त पीछे की सीट पर थे। आरोपी का पिता पुणे का जाना माना बिल्डर है और उन्हें भी गिरफ्तार किया जा चुका है।