DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › VIDEO: सड़क पार करते वक्त करने लगे छेड़छाड़, गजराज ने युवक को कुचल कर मार डाला
देश

VIDEO: सड़क पार करते वक्त करने लगे छेड़छाड़, गजराज ने युवक को कुचल कर मार डाला

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Tue, 27 Jul 2021 05:00 PM
VIDEO: सड़क पार करते वक्त करने लगे छेड़छाड़, गजराज ने युवक को कुचल कर मार डाला

हाथी की गिनती एक समझदार जानवर के तौर पर होती है। लेकिन इन्हें गुस्सा दिलाने पर यह कभी-कभी बेहद घातक साबित होते हैं। असम के गोलाघाट जिले में एक गुस्साए हाथी ने युवक की जान ले ली। दरअसल यहां भीड़ हाथियों के झुंड को उकसा रही थी और इसी दौरान एक नाराज हाथी ने युवक को अपने पैरों तले रौंद दिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि हाथियों का एक झुंड सड़क पार कर रहा है। इस दौरान वहां सड़क के दोनों तरफ लोगों की भारी भीड़ नजर आ रही है। कुछ लोग सड़क पार कर रहे हाथियों को अचानक उकसाने लगते हैं। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि शांतिपूर्वक रास्ता पार कर रहे हाथियों से छेड़खानी कर रहे यह लोग चिल्ला रहे हैं और शोर मचाकर उनका ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। झुंड में शामिल कई हाथी भीड़ को अनदेखा कर चुपचाप वहां से गुजर रहे हैं लेकिन अचानक एक हाथी को युवकों की यह हरकत पसंद नहीं आता। यह हाथी लोगों को दौड़ाने लगता है और फिर वहां अफरा तफरी मच जाती है। इस दौरान एक युवक सड़क किनारे गिर जाता है और फिर वो गजराज की चपेट में आ जाता है। हाथी सड़क किनारे गिरे युवक पर हमला कर देता है। 

इस वीडियो को आईएफएस ऑफिसर प्रवीण कसवान ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि एक युवक की जान चली गई। मैं चकित हूं कि किसे दोषी ठहराया जाए।' बताया जा रहा है कि यह वीडियो 25 जुलाई का है। यह घटना असम के गोलाघाट जिले के एनएच-39 के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हाथियों का एक झुंड एनएच से गुजर रहा था उसी वक्त वहां से गुजर रहे लोगों ने हाथियों से छेड़खानी शुरू कर दी। जिसका नतीजा यह हुआ कि एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। 

जो वीडियो आईएफएस अफसर ने शेयर किया है उसमें नजर आ रहा है कि जब हाथी रास्ते से गुजर रहे थे तब उन्हें उकसाने के लिए मोटरसाइकिल का हॉर्न भी बजाया जा रहा है। एक युवक हाथी को उकसाने के लिए उसे बैग दिखा रहा है और चिल्ला रहा है। हाथी द्वारा दौड़ा कर हमला करने के बाद घायल युवक को गोलाघाट सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

संबंधित खबरें