ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजेल में VIP ट्रीटमेंट: 20000 करोड़ के घोटालेबाज कैदी अब्दुल करीम तेलगी जेल में मिलती है बॉडी मसाज

जेल में VIP ट्रीटमेंट: 20000 करोड़ के घोटालेबाज कैदी अब्दुल करीम तेलगी जेल में मिलती है बॉडी मसाज

20000 करोड़ के स्टांप पेपर घोटाले मामले में सजा काट रहे अब्दुल करीम तेलगी को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रही है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु की परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल...

जेल में VIP ट्रीटमेंट: 20000 करोड़ के घोटालेबाज कैदी अब्दुल करीम तेलगी जेल में मिलती है बॉडी मसाज
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Fri, 14 Jul 2017 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

20000 करोड़ के स्टांप पेपर घोटाले मामले में सजा काट रहे अब्दुल करीम तेलगी को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रही है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु की परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिलता है। तेलगी को चार अन्य कैदी बॉडी मसाज देते हैं। वहीं 2013 में सिटी आर्म्ड रिजर्व के एक सिपाही को जेल के अंदर मोबाइल ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 

डीआईजी (जेल) रूपा मुदगिल ने राज्य सरकार को भेजी अपनी रिपोर्ट में कहा, जेल में बंद तेलगी को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।  तेलगी पर पहले भी जेल के अंदर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने के आरोप लग चुके हैं। फर्जी स्टांप पेपर मामले में पुलिस ने तफ्तीश के दौरान तेलगी का फोन भी टैप भी किया था।

फर्जी स्टांप पेपर रैकेट अरबों रुपये का था। इस संबंध में तेलगी को 2007 से 30 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई थी। ये फर्जी स्टांप पेपर कई बैंकों और बीमा कंपनियों को बेचे गए थे।

वहीं डीआईजी ने यह भी बताया कि आय से अधिक संपत्ति मामले में सजा काट रहीं शशिकला ने भी वीआईपी ट्रीटमेंट के लिए 2 करोड़ रुपये की घूस दी थी। उन्होंने यह भी बताया कि जेल का एक किचन सिर्फ उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए काम करता है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें