ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देश'मगरमच्छ के आंसू' विजय सिंगला मामले में आप सरकार के एक्शन पर भाजपा का तंज

'मगरमच्छ के आंसू' विजय सिंगला मामले में आप सरकार के एक्शन पर भाजपा का तंज

CM मान ने स्वास्थ्य मंत्री सिंगला को बर्खास्त कर दिया था। इसके कुछ घंटों बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। इसपर केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें मान की तरफ से की गई कार्रवाई पर गर्व है।

'मगरमच्छ के आंसू' विजय सिंगला मामले में आप सरकार के एक्शन पर भाजपा का तंज
Nisarg Dixitलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 02:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पंजाब में स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला पर कार्रवाई को बाद भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। एक ओर जहां पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केजरीवाल पर 'मगरमच्छ के आंसू' बहाने के आरोप लगाए। वहीं, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि आप के कई विधायक जेल में हैं।

भाटिया ने कहा, 'आपकी पापी सरकार को सत्ता में 68 दिन बीत चुके हैं और इस दौरान हमारे सामने यह आया कि आप पंजाब को संभालने में सक्षम नहीं है। राज्य के लोग कह रहे हैं कि जहां आप पहुंचेगी, वहां भ्रष्टाचार जाएगा।' उन्होंने कहा, 'जब आपके अपने मंत्री भ्रष्टाचार में शामिल हैं और अपने पाप के लिए पकड़े गए हैं, तो इसमें गर्व करने की क्या बात है? ये मगरमच्छ के आंसू हैं और देश इसपर शर्म आती है।'

इधर, खट्टर ने कहा, 'यह किस तरह की पार्टी है, कुछ नहीं कहा जा सकता। उनके कई विधायक जेल में हैं, कई को भ्रष्टाचार के आरोप में हटाया जा रहा है।' सीएम खट्टर ने पंजाब में चुनाव से पहले 'मुफ्त की घोषणाओं' को लेकर भी आप पर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा, 'हमारे पास लोगों को स्वतंत्र बनाने वाली स्टैंड अप पॉलिसी है। उनकी सिट डाउन पॉलिसी हैं। यह सही नहीं हुई है, क्योंकि यह लोगों को आलसी बनाती है।'

क्या था मामला
मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री सिंगला को बर्खास्त कर दिया था। इसके कुछ घंटों बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। इसपर आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें मान की तरफ से की गई कार्रवाई पर गर्व है। साथ ही उन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार में पाए जाने पर आप अपने नेताओं को भी नहीं छोड़ेगी।

epaper