ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशभगोड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की लंदन में हो रही शादी, लिखा- यह वेडिंग वीक है...

भगोड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की लंदन में हो रही शादी, लिखा- यह वेडिंग वीक है...

बैंकों के हजारों करोड़ रुपये बकाया लेकर भागे शराब कारोबारी विजय माल्य के बेटे की शादी होने वाली है। माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है और लिखा है कि यह वेडिंग वीक है।

भगोड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की लंदन में हो रही शादी, लिखा- यह वेडिंग वीक है...
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 18 Jun 2024 09:08 AM
ऐप पर पढ़ें

बैंकों के हजारों करोड़ रुपये बकाया लेकर भागे शराब कारोबारी विजय माल्य के बेटे की शादी होने वाली है। माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। वह अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी करने वाले हैं। सिद्धार्थ माल्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है। सिद्धार्थ ने जैस्मीन के साथ तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'वेडिंग वीक की शुरुआत हो चुकी है।' उनकी इस पोस्ट पर मित्र और रिश्तेदारों ने शुभकामनाएं दी हैं। सिद्धार्थ ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह क्रीम कलर की शर्ट और हल्की गुलाबी पैंट में दिख रहे हैं। वहीं जैस्मीन ने भी सफेद कलर की ड्र्रेस पहन रखी है। 

इससे पहले बीते साल नवंबर में सिद्धार्थ माल्या ने बताया था कि उन्होंने जैस्मीन को प्रपोज किया है। इसके साथ ही दो तस्वीरें भी शेयर की थीं। इनमें से एक तस्वीर में वह घुटनों पर बैठकर जैस्मीन को प्रपोज कर रहे थे। वहीं दूसरी में जैस्मीन एंगेजमेंट रिंग दिखाती नजर आती हैं। सिद्धार्थ माल्या पेशे से ऐक्टर और मॉडल हैं। वहीं उनके पिता यूबी ग्रुप के चेयरमैन रहे हैं, जो शराब कंपनी थी। विजय माल्य पर करीब 10 हजार करोड़ रुपये भारतीय बैंकों के बकाया हैं। वह कई सालों से विदेश में हैं और भारतीय एजेंसियां उनके प्रत्यर्पण के प्रयास कर रही हैं। 

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में पैदा हुए सिद्धार्थ माल्या फिलहाल पिता के साथ ही लंदन में रह रहे हैं। उन्होंने लंदन के ही वेलिंगटन कॉलेज और क्वीन मेरी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। इसके अलावा वह रॉयल सेंट्रल स्कूल ऑफ स्पीच एंड ड्रामा में भी पढ़ चुके हैं। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और ऐक्टिंग के करियर की शुरुआत की।