ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकांग्रेस की जीत पर विजय माल्या ने सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी बधाई

कांग्रेस की जीत पर विजय माल्या ने सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी बधाई

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में दमदार जीत हासिल करने के बाद हर तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं तक हर तरफ राहुल गांधी के काम की...

कांग्रेस की जीत पर विजय माल्या ने सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी बधाई
नई दिल्ली।लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Dec 2018 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में दमदार जीत हासिल करने के बाद हर तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं तक हर तरफ राहुल गांधी के काम की सराहना की जा रही है। हर कोई इस जीत का श्रेय राहुल गांधी को दे रहा है। इसी बीच भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने भी बधाई दी है। लेकिन राहुल गांधी को नहीं बल्कि सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को।

दरअसल सचिन पायलट को राजस्थान और ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री की रेस में माना जा रहा है। इसी के चलते माल्या ने दोनों को बधाई दी है और यंग चैंपियन बताया है। माल्या ने दोनों नेताओं को टैग करते हुए ट्वीट किया, युवा चैंपियन सचिन पायलट और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को बधाई। बता दें कि माल्या पीएनबी समेत देश के कई बड़े बैंकों का नौ हजार करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया था। भारत जल्द से जल्द माल्या का प्रत्यार्पण कराने की कोशिश में लगा हुआ है।

 

तीन राज्यों में मिली जीत से पटरी पर लौटी कांग्रेस लेकिन चुनौती बाकी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें