ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकोर्ट का फिल्मी सीन: जब गवाही के लिए स्ट्रेचर पर पहुंचा पीड़ित

कोर्ट का फिल्मी सीन: जब गवाही के लिए स्ट्रेचर पर पहुंचा पीड़ित

ठाणे की एक अदालत में बालीवुड फिल्म जैसी सीन देखने को मिला जब दोनों पैरों में प्लास्टर के साथ साहिब मुकीम अंसारी ने स्ट्रेचर पर आकर गवाही दी। अंसारी इस अवस्था में उन चार लोगों के खिलाफ अदालत में...

कोर्ट का फिल्मी सीन: जब गवाही के लिए स्ट्रेचर पर पहुंचा पीड़ित
ठाणे, एजेंसीSat, 07 Oct 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ठाणे की एक अदालत में बालीवुड फिल्म जैसी सीन देखने को मिला जब दोनों पैरों में प्लास्टर के साथ साहिब मुकीम अंसारी ने स्ट्रेचर पर आकर गवाही दी। अंसारी इस अवस्था में उन चार लोगों के खिलाफ अदालत में गवाही देने आए जिन्होंने उन पर कथित रूप से हमला किया था और उनकी हत्या का प्रयास किया था। 

जिला न्यायाधीश आर एस पाटिल भोसले की अदालत में शुक्रवार को असाधारण दृश्य देखने को मिला। हमलावरों को सजा दिलाने के लिए स्ट्रेचर पर लेटकर सबूत दर्ज कराने आए इस गवाह को देखने के लिये कोर्ट रूप में वकीलों और अन्य लोगों की भीड़ लग गई। कबाड़ी का काम करने वाले अंसारी क्षेत्र में सामाजिक कार्य भी करते हैं। उनका चार लोगों ने उनके इलाके से अपहरण कर लिया था और उन पर लोहे की सरिया और दूसरी वस्तुओं से हमला किया था। वे बाद में उसे आटो रिक्शा से फेंक गये थे।

अंसारी की चोटें इतनी गहरी थीं कि अस्पताल में डाक्टरों को उनका सात बार ऑपरेशन करना पड़ा। वह तब से बिस्तर पर ही थे। आरोपियों को गिरफ्तार करके उन पर हत्या के प्रयास सहित कई आरोप लगे थे। अंसारी शनिवार को स्ट्रेचर पर अदालत पहुंचे जहां सहायक लोक अभियोजक ने उनके साक्ष्य दर्ज किए गए। आरोपियों के वकील ने उनसे जिरह भी की।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें