ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसांसदों को रात्रिभोज देने वाले थे वेंकैया नायडू, सदन में हंगामे से खफा हो किया रद्द

सांसदों को रात्रिभोज देने वाले थे वेंकैया नायडू, सदन में हंगामे से खफा हो किया रद्द

राज्यसभा में विभिन्न दलों के सदस्यों के हंगामे से आहत सभापति वेंकैया नायडू ने सांसदों को दिया जाने वाला भोज रद्द कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को आयोजित होने जा रहे रात्रिभोज के लिए आमंत्रण...

सांसदों को रात्रिभोज देने वाले थे वेंकैया नायडू, सदन में हंगामे से खफा हो किया रद्द
नई दिल्ली। एजेंसीWed, 21 Mar 2018 06:36 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्यसभा में विभिन्न दलों के सदस्यों के हंगामे से आहत सभापति वेंकैया नायडू ने सांसदों को दिया जाने वाला भोज रद्द कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को आयोजित होने जा रहे रात्रिभोज के लिए आमंत्रण पत्रों के वितरण से लेकर अन्य तैयारियां पूरी कर ली गई थीं।

नायडू की ओर से इस बाबत राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, नेता सदन, नेता प्रतिपक्ष और उच्च सदन में विभिन्न दलों के नेताओं को औपचारिक जानकारी भी दे दी गई थी। सूत्रों ने बताया कि नायडू को मंगलवार को सदन की कार्यवाही सुचारू होने की उम्मीद थी लेकिन विभिन्न मुद्दों पर हंगामा कर रहे सदस्यों द्वारा सदन बैठक नहीं चलने देने से नाराज होकर नायडू ने रात्रिभोज रद्द कर दिया। सदन में गतिरोध को दूर करने के लिये नायडू ने आज सभी दलों के नेताओं के साथ सभापति कार्यालय में हुई बैठक में भी मौजूदा स्थिति पर नाराजगी जताते हुए उन्हें अपने फैसले से अवगत करा दिया। सूत्रों ने बताया कि नायडू का मत था कि दो सप्ताह से सदन की कार्यवाही नहीं चलने दी जा रही है, ऐसे में रात्रिभोज का आयोजन करना उचित नहीं है। 

UP:प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने छोड़ा पद,राहुल को सौंपा इस्तीफा

खानसामे दिल्ली पहुंच गए थे
आंध्र प्रदेश के पारंपरिक पकवानों को खास तौर पर परोसने की योजना के तहत वहां के खानसामे भी दिल्ली पहुंच गए थे। गतिरोध से नाराज नायडू ने इससे पहले भी पिछले सप्ताह संसद सदस्यों के बैडमिंटन टूर्नामेंट का भी उद्घाटन करने से इनकार कर दिया था। 

VHP की राम राज्य रथयात्रा पहुंची तमिलनाडु, विरोध शुरू, 300 अरेस्ट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें