veerappa moily advise rahul gandhi says- there should be some changes in congress - विरप्पा मोइली की राहुल गांधी को सलाह- गुजरात में प्रदर्शन से पार्टी को मिली नई गति, हों बड़े बदलाव DA Image
14 नबम्बर, 2019|5:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विरप्पा मोइली की राहुल गांधी को सलाह- गुजरात में प्रदर्शन से पार्टी को मिली नई गति, हों बड़े बदलाव

veerappa moily

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली का कहना है कि गुजरात चुनाव में बेहतर प्रदर्शन ने पार्टी को नई गति प्रदान की है। इसने कांग्रेस के राजनीतिक अवसरों को पुनर्जीवित कर दिया है। लिहाजा अध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी में बड़े बदलाव करने चाहिए।

मोइली ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को चुनावी मोर्चे पर सकारात्मक परिणाम देने में विफल रहने वाले प्रदेश समिति अध्यक्षों और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के प्रदेश प्रभारियों को बदल देना चाहिए। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, हालिया गुजरात चुनावों में बेहतर प्रदर्शन के बाद कांग्रेस में न सिर्फ नई जान आई है, बल्कि उसे गति भी मिली है। अगले किसी चुनाव में, कांग्रेस विजयी होगी। नए पार्टी अध्यक्ष के सामने मौजूद चुनौतियों के बारे में मोइली ने कहा, जहां भी लोग एक या दो चुनावों में असफल रहे हैं, वहां के एआईसीसी के (राज्य) प्रभारियों को तुरंत बदल दिया जाना चाहिए और नए चेहरों को प्रभार सौंपना चाहिए। राज्यों में भी ऐसे लोग हैं जो लगातार स्थानीय और विधानसभा चुनावों में विफल रहे हैं।

2जी फैसला: 7 सात साल तक सबूतों का इंतजार करता रहा-विशेष जज ओपी सैनी

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस समिति के ऐसे अध्यक्षों को बनाए रखने का कोई मतलब नहीं है, जो उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। मोइली ने इस बात पर जोर दिया कि पार्टी को एआईसीसी के प्रदेश प्रभारियों और प्रदेश कांग्रेस समितियों के ऐसे अध्यक्षों के कारण चुनाव नहीं हारना चाहिए जो चुनावों में अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:veerappa moily advise rahul gandhi says- there should be some changes in congress