DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक जेठ ने किया रेप तो दूसरे ने की जान लेने की कोशिश, पति ने दिया तलाक, अब हलाला का दबाव बना रहा परिवार

gang rape  symbolic image

उत्तर प्रदेश के मेरठ से मन को झकझोर देने वाली खबर आई है। मेरठ जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र में एक महिला से उसके एक जेठ ने रेप किया, तो दूसरे ने उसकी जान लेने की कोशिश की। जब पीड़िता ने पति से दुख साझा किया कि बजाय आरोपियों को जेल भिजवाने के, उसने तलाक...तलाक...तलाक कह कर बीवी से नाता ही तोड़ लिया। हद तो तब हो गई जब ससुराल वालों ने पीड़िता पर देवर से ही हलाला कराने का दबाव बनाया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस की से मदद की गुहार लगाई और पुलिस ने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

यूपी : 7 साल की भांजी से रेप की कोशिश, विरोध पर करने पर गला घोंटा

दरअसल, नौचंदी क्षेत्र के भवानीनगर निवासी महिला की शादी 25 अक्तूबर 2016 को आलम से हुई थी। शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज में एक लाख रुपये और अपाचे बाइक की डिमांड कर रहे थे। महिला का कहना है कि 8 जुलाई को उसने ससुराल वालों के खिलाफ एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। परिवार परामर्श केंद्र में पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। ससुराल वालों ने लिखित रूप में माफी मांगी और महिला को अपने साथ ले गए। महिला का कहना है कि एक सितंबर को वह अपने कमरे में थी। इस दौरान दो जेठ अंदर घुस आए। एक जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म किया और दूसरे ने चुनरी से गला दबाकर मारने की कोशिश की। आरोप है कि पति ने उसे तीन बार तलाक बोल दिया। पीड़िता ने बताया कि उसने ससुराल वालों के सामने हाथ जोड़कर मिन्नतें की। ससुराल वालों ने उस पर देवर से हलाला का दबाव बनाया। नहीं मानने पर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति आलम सहित जावेद, शमीम, मनाज और वसीम के खिलाफ केस दर्ज किया।

हवलदार और बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती अपने बयान से मुकरी

गर्भ में तीसरी बेटी होने पर तलाक की धमकी मेरठ। गर्भ में तीसरी लड़की का पता लगने पर एक पति ने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। उसे तीन तलाक देने की धमकी दी है। पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस आकर तहरीर दी है। जैदी फार्म निवासी तबस्सुम की शादी 5 फरवरी 2014 को चांद निवासी सरधना से हुई थी। उसके दो पुत्रियां हैं। तबस्सुम ने बताया कि वह आठ माह के गर्भ से है। परिवार वाले 9 सितंबर को उसे एक डॉक्टर के यहां ले गए और भ्रूण लिंग परीक्षण कराया। गर्भ में बेटी होने की जानकारी हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:uttar pradesh ke meerut mein mahila se jeth ne kiya rape to pati ne de diya teen talaak