अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुस्साहसः पहले पति को लाठी-डंडों से पीट बनाया बंधक, फिर पत्नी से किया गैंगरेप

rape

रायबरेली के नसीराबाद इलाके में कुछ लोगों ने शुक्रवार रात गांव के बाहर झोपड़ी में रह रहे दंपति को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। इसके बाद दबंग लोग महिला को झोपड़ी के भीतर खींच ले गए और वहां गैंगरेप किया। पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पति-पत्नी को नसीराबाद सीएचसी में भर्ती कराया। 

शनिवार सुबह पीड़ित ने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस उसे बदलने का दबाव बनाती रही। भाजपा से सलोन विधायक दल बहादुर कोरी और छतोह ब्लाक प्रमुख सुखवीर सिंह उर्फ मोनू सिंह के हस्तक्षेप पर पुलिस ने प्रधान पति व उसके तीन पर केस दर्ज किया। 

पुलिस का तर्क है कि आरोपी और पीड़ित के बीच पुरानी रंजिश है। ग्रामीणों ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित दंपति गांव से बाहर चारागाह के पास अपने खेत में झोपड़ी बनाकर रहते हैं। शुक्रवार देर रात करीब ढाई बजे प्रधानपति गुलाम वारिस, पप्पू, अफसर अली, व इस्माइल लाठी-डंडों से लैस होकर दंपति की झोपड़ी में घुस गए। 

आरोपियों ने दंपति को पीटना शुरू कर दिया। पति-पत्नी को पीटते हुए उन्हें पेड़ से बांध दिया और दोबारा बेरहमी से पीटा। इससे बाद आरोपी महिला को झोपड़ी में खींच ले गए। वहां प्रधान पति व उसके तीन साथियों ने महिला से दुराचार किया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी हरकत में आए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:uttar pradesh crime husband has been beaten with sticks then gang raped by his wife