DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  भारत दौरे से पहले राष्ट्रपति ट्रंप ने शेयर किया खुद के बाहुबली का यह Video

देशभारत दौरे से पहले राष्ट्रपति ट्रंप ने शेयर किया खुद के बाहुबली का यह Video

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Published By: Rajesh
Sun, 23 Feb 2020 10:57 AM
भारत दौरे से पहले राष्ट्रपति ट्रंप ने शेयर किया खुद के बाहुबली का यह Video

भारत यात्रा पर निकलने के महज कुछ घंटे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ‘बाहुबली-2 द कनक्लूजन’ फिल्म का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें फिल्म के एक्टर के चेहरे पर खुद ट्रंप का चेहरा मोर्फ कर लगा हुआ है।

एक बिना वेरिफाई ट्वीटर एकाउंट से पोस्ट किए गए इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने लिखा- ‘भारत में मेरे महान दोस्तों के साथ मिलने के लिए उत्सुक हूं!’

बैकग्राउंड में चल रहे गाने- ‘जियो रे बाहुबली’ में फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप को भी दिखाया गया है, जिसका चेहरा फिल्म के अंदर शिवगामी की भूमिका में रही राम्या कृष्णन के चेहरे पर सुपर इम्पोज्ड कर लगाया गया है। वह फिल्म में एक्टर प्रभाष की मां का किरदार निभा रही है।

इस वीडियो में कुछ सेकेंड का पीएम नरेन्द्र मोदी का वीडियो भी मोर्फ कर लगाया गया है। इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप घोड़े पर बैठकर युद्धभूमि में तलवार भांजते हुए वीरों की तरफ आगे बढ़ रहे हैं।

इस वीडियो में इवांका ट्रंप और डोनाल्ट ट्रंप जुनियर को भी दिखाया गया है। इस वीडियो का अंत ‘अमेरिका और भारत यूनाइटेड’ के साथ होता है। इस वीडियो के पोस्ट करने से शुरुआत दो घंटे मे ही इसे करीब 17 हजार बार शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें: भारत दौरे से US में रह रहे 40 लाख भारतीयों को साधेंगे ट्रंप

'ग्लोबल रियल एस्टेट इनवेस्टमेंट्स, 'एजुकेशन इंस्टीट्यूशंस एंड हॉस्पिटल्स के सलाहकार अल मेसन ने समाचार एजेंसी 'पीटीआई' से कहा, ''अमेरिका के सभी पूर्व राष्ट्रपतियों की तुलना में ट्रम्प के संबंध भारत के साथ सबसे अच्छे हैं। वह भारतीयों और भारतीय-अमेरिकियों से प्यार करते हैं। देशभर के भारतीय अमेरिकी भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं।

गौरतलब है कि ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 24 फरवरी को अहमदाबाद में रोडशो करने और शहर के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में उपस्थित लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित करने का कार्यक्रम है। 'नमस्ते ट्रम्प नामक इस कार्यक्रम में एक लाख 10 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

कार्यक्रम और रोड शो के लिए सुरक्षा प्रबंधों के तहत दस हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

ट्रम्प की यात्रा के मद्देनजर भारत में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने एक परामर्श जारी किया। परामर्श में विमान से यात्रा करने वाले लोगों को उस दिन उड़ान की रवानगी के निर्धारित समय से तीन घंटे पहले आने को कहा गया है।

संबंधित खबरें