DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संसद में गैर-हाजिर रहनेवाले बीजेपी मंत्रियों से पीएम नाराज, कहा- शाम तक दें सबका नाम

modi   s sharp reminder on tuesday was not the first time he has highlighted the problem of mps skippi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन सभी मंत्रियों की डिटेल्स मांगी है जो सत्र में मौजूद रहने के लिए कहने के बावजूद गैर-हाजिर रहे। सदन में हाजिरी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी सदस्यों को एक महीने में दूसरी बार खिंचाई की है।

पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की साप्ताहिक बैठक के दौरान मंगलवार को यह टिप्पणी करते हुए पूछा कि उन मंत्रियों के नाम बताएं जिनकी पार्लियामेंट ड्यूटी के रोस्टर में नाम होने के बावजूद गैर-हाजिर रहे।

मोदी की तरफ से मंगलवार को सदन में गैर हाजिर नेताओं के बारे में यह पहली टिप्पणी नहीं थी। इससे पहले, इस की शुरुआत में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि बीजेपी उन संसद सदस्यों पर करीब से निगाह रखे हुए है जो बहस के दौरान सदन और पैनल से गैर-हाजिर रह रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मुंबई हादसे को पीएम मोदी ने बताया पीड़ादायक, कहा- जोरों पर राहत कार्य

उन्होंने बीजेपी नेताओं से यह कहा था कि वे सदन में हाजिरी रिकॉर्ड, उनके सवाल और संसदीय कमेटियों में उनके बर्ताव को देखेंगे। 2 जुलाई को बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा था- मैं सभी लोगों का इन सभी चीजों के आधार पर आकलन करता हूं और फिर उनके मंत्री पद के बारे में फैसला करता हूं।

उसके बाद भारतीय जनता पार्टी की तरफ से तीन लाईन का व्हीप जारी किया गया था और सभी सासंदों से सदन में सत्र के दौरान मौजूद करने को कहा गया था।

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को सांसदों से कहा कि वे अपने संसदयी क्षेत्र में कोई एक खास काम करें। उन्होंने सांसदों को सुझाव दिया कि वे अपने क्षेत्र में गैर-राजीनतिक कार्यों में अपने संलिप्तता बढ़ाएं और सरकारी अधिकारियों के साथ मिलकर उन योजनाओं को पूरा करें।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों और किसके कहने पर SPG ने मधुमक्खी पालन के बक्से लगाए?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Upset PM Modi on absentee BJP ministers says Give me names by evening