DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रिटिश हमारे खिलाफ गोलियों का इस्तेमाल करते थे, जबकि कांग्रेस गालियों का इस्तेमाल करती है: PM मोदी

pm narendra modi address public meeting at himmatnagar  gujarat   bjp twitter april 17  2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि संप्रग सरकार ने उनकी अगुवाई वाली गुजरात सरकार को गिराने के लिए भाजपा के मौजूदा अध्यक्ष अमित शाह और कुछ पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार करवाया था। एक चुनावी रैली में मोदी ने यह भी कहा कि इस चुनाव में यह भी निर्णय होगा कि क्या राष्ट्रवादी ताकतें देश पर शासन करेंगी या देशद्रोह कानून को खत्म कर 'टुकड़े-टुकड़े गैंग की मदद करने की चाहत रखने वाले सरकार बनाएंगे।

मोदी ने कहा, '' 2004 से 2014 तक एक रिमोट नियंत्रित सरकार थी और आप जानते हैं कि कौन नियंत्रण कर रहा था। उन 10 सालों में, दिल्ली में बैठे लोगों ने गुजरात के हितों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की और ऐसा काम किया जैसे राज्य भारत में ही नहीं है।" उन्होंने कहा, '' हमारे पुलिस अधिकारी और यहां तक कि अमित शाह को सलाखों के पीछे डाल दिया गया। उन्होंने (संप्रग) गुजरात सरकार को गिराने के लिए सभी तरीके इस्तेमाल किए।"

कांग्रेस की एकमात्र मंशा लोगों को बांटना, गुजरात के आणंद में बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा, ''अब क्या हमें गुजरात को एक बार फिर से तबाह करने का मौका देना चाहिए? वे (गांधी परिवार) बहुत गुस्से में हैं क्योंकि वे जमानत पर बाहर हैं। वे सोच रहे हैं कि उन्होंने चार पीढ़ियों तक देश पर शासन किया और इस गुज्जू ने, इस चायवाले ने उन्हें अदालत जाकर जमानत लेने पर मजबूर कर दिया।"

मोदी ने कहा कि अगर वह सत्ता में वापस आते हैं तो वह सुनिश्चित करेंगे कि वे जेल में हों। प्रधानमंत्री ने कहा, '' आपने मुझे 2014 में एक मौका दिया। मैं उन्हें (गांधी परिवार को जेल के) दरवाजे तक ले गया और अगर आप मुझे और पांच साल देंगे तो वे अंदर होंगे।" मोदी ने कहा, ''लेकिन अगर वे सत्ता में फिर आ गए तो उनका पहला निशाना गुजरात होगा।"

पाकिस्तान की परमाणु हमले की धमकी से नहीं डरने वाले, भारत के पास बमों का बम है: PM मोदी

मोदी ने भीड़ से पूछा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उनके खिलाफ जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं क्या वे उसे स्वीकार करते हैं? उन्होंने कहा, ''ब्रिटिश हमारे खिलाफ गोलियों का इस्तेमाल करते थे, जबकि कांग्रेस गालियों का इस्तेमाल करती है।" मोदी ने कहा, ''शुरू में, वे चायवाले के खिलाफ कुछ भी कहते थे, फिर उन्होंने चौकीदार के खिलाफ कहना शुरू किया और अब वे पूरे समुदाय को चोर बोल रहे हैं।"

महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कहा था, ''मेरा एक सवाल है। सभी चोरों के नाम में मोदी ही क्यों होता है चाहे नीरव मोदी हों या ललित मोदी या नरेंद्र मोदी? हमें नहीं पता कि और कितने मोदी आएंगे।" मोदी ने कहा कि वह गुजरात मतदाताओं से सभी 26 लोकसभा सीटें जीतने के लिए मदद मांगने आए हैं।  राज्य में 23 अप्रैल को मतदान है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UPA Regime had sent Shah cops to jail to topple my govt Says PM Narendra Modi in Gujarat