ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशफोन पर बात करते हुए सांपों के जोड़े पर जा बैठी महिला, हुआ ये हाल

फोन पर बात करते हुए सांपों के जोड़े पर जा बैठी महिला, हुआ ये हाल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रियांव गांव में एक अजीब घटना घटी। यहां गीता नाम की एक महिला फोन पर बात करते हुए पलंग पर बैठ गई लेकिन उसे अंदाजा नहीं थी कि पलंग पर पहले से सांपों का एक जोड़ा था जिनके ऊपर...

फोन पर बात करते हुए सांपों के जोड़े पर जा बैठी महिला, हुआ ये हाल
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 12 Sep 2019 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रियांव गांव में एक अजीब घटना घटी। यहां गीता नाम की एक महिला फोन पर बात करते हुए पलंग पर बैठ गई लेकिन उसे अंदाजा नहीं थी कि पलंग पर पहले से सांपों का एक जोड़ा था जिनके ऊपर वह जा बैठी थी। इतने में महिला को सांप ने काटा और मौके पर उसकी मौत हो गई।

परिवार के लोगों ने बताया कि महिला फोन पर थाईलैंड में काम करने वाले अपने पति के साथ बातचीत कर रही थी कि इतने में घर में घुसे सांपों का एक जोड़ा पलंग पर पहुंच गया और प्रिंटेड चादर के साथ खेलने लगा। सांप के काटते ही गीता बेहोश हो गई। परिवार वाले आनन फानन में उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

महिला की अस्पताल में मौत के बाद जब परिवार वाले घर वापस लौटे तो सांपों के जोड़े को पलंग पर ही खेलता पाया। इस सब से गुस्साए पड़ोसियों ने सांपों को पीट पीटकर मार डाला। एक सांपों के एक्सपर्ट ने बताया कि जब महिला सांपों के जोड़े पर बैठी तब वे संभोग की अवस्था में थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें