ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशयूपी : बरेली में हर शाम लगती है सेक्स की मंडी, जानें क्या है पूरा मामला

यूपी : बरेली में हर शाम लगती है सेक्स की मंडी, जानें क्या है पूरा मामला

अंधेरा होते ही बरेली में सेटेलाइट से लेकर बीसलपुर चौराहे तक किन्नर, लड़कियो और आदमियों की मंडी सज जाती है। शराब पी जाती है और फिर गलत काम के लिए वहां खड़ी बसें, ट्रक और ट्रक के पीछे की सुनसान...

यूपी : बरेली में हर शाम लगती है सेक्स की मंडी, जानें क्या है पूरा मामला
बरेली | हिन्दुस्तान संवाद Tue, 04 Dec 2018 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

अंधेरा होते ही बरेली में सेटेलाइट से लेकर बीसलपुर चौराहे तक किन्नर, लड़कियो और आदमियों की मंडी सज जाती है। शराब पी जाती है और फिर गलत काम के लिए वहां खड़ी बसें, ट्रक और ट्रक के पीछे की सुनसान जगहों को चुन लिया जाता है। यहां कई बार मारपीट हो चुकी है, गोलियां चल चुकी हैं और लूटपाट तो आम बात है। 

किन्नरों का एक बड़ा गैंग रोज रात को सेटेलाइट पर सज-धज कर ग्राहकों के आने का इंतजार करता है। इनके पास अपनी गाड़ियां भी होती हैं। इस गैंग में लड़कियां भी होती है और आदमी भी। जिसको जैसी डिमांड होती है यह गैंग उसका अपने हिसाब से रुपया लेकर सेवा उपलब्ध करा देता है। इसके साथ कुछ शराबी आदमी भी अपने आप वहां पहुंच जाते है। जगह न मिलने पर सड़क किनारे खड़ी बसों का इस्तेमाल किया जाता है। अकेला आदमी मिलने पर उसके साथ मारपीट कर उसके रुपये और सामान भी लूट लिया जाता है। ढाबों पर रुकने वाले ट्रक चालक भी रात में यहीं पर मंडराते हुए नजर आ जाते हैं। जगतपुर पुलिस और वहां तैनात यूपी 100 को इसकी जानकारी है, लेकिन वह इसे अनदेखा कर देती है।

पैंट भी ले गए हत्यारे

रिटायर्ड फौजी हरीश चंद्र की हत्या के बाद हमलावर उनकी पैंट लेकर फरार हो गए। पुलिस का मानना है कि हत्यारे मृतक की पहचान न हो सके, इसलिए उसकी पैंट अपने साथ ले गए। बारादरी पुलिस शव मिलने के बाद से ही कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हरीश चंद्र मालियों की पुलिया से सेटेलाइट तक रात में क्या करने गए थे।

अज्ञात हत्यारों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अब पुलिस रात में वहां गश्त करेगी। इसके साथ ही सर्किल के सीओ और मैं खुद वहां दबिश देने जाया करूंगा। -अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें