ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशUP Election Result 2022: गुड मॉर्निंग योगी जी, की हाल बा? यूपी चुनाव नतीजे की सुबह क्या बोले फिल्म अभिनेता कमाल आर खान

UP Election Result 2022: गुड मॉर्निंग योगी जी, की हाल बा? यूपी चुनाव नतीजे की सुबह क्या बोले फिल्म अभिनेता कमाल आर खान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव परिणाम आज आ जाएंगे। सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी। विवादास्पद फिल्म अभिनेता केआरके ने सुबह-सुबह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए एक...

UP Election Result 2022:  गुड मॉर्निंग योगी जी, की हाल बा? यूपी चुनाव नतीजे की सुबह क्या बोले फिल्म अभिनेता कमाल आर खान
लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 10 Mar 2022 09:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव परिणाम आज आ जाएंगे। सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी। विवादास्पद फिल्म अभिनेता केआरके ने सुबह-सुबह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया है। 

Assembly Election Results 2022: गोरखपुर से CM योगी चल रहे आगे
10 मार्च को योगी जीते तो भारत नहीं लौटूंगा
इस ट्वीट में केआरके ने योगी आदित्यनाथ को गुड मॉर्निंग कहा है। उन्होंने लिखा है ‘गुड मॉर्निंग योगीजी, की हाल बा...आज आपका आखिरी दिन है सर...सोचा याद दिला दूं।’ गौरतलब है उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर केआरके लगातार ट्वीट करता रहा है। कल भी उसने ट्वीट किया था कि बस सिर्फ एक दिन और बचा है योगी जी के जाने में। बाय, बाय योगी जी। इससे पहले 17 फरवरी को अपने ट्वीट में केआरके ने कहा था कि आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली!

UP Election Result 2022 LIVE Updates 
ईवीएम को लेकर भी किया था ट्वीट

बता दें कि बीते कुछ दिनों से केआरके लगातार यूपी चुनाव को लेकर ट्वीट करते रहे हैं। इससे पहले केआरके ने लिखा था कि यूपी में बीजेपी की ईवीएम चोरी की घटनाओं से ये साबित हो गया है कि कल भाजपा का सफाया निश्चित है! इसके अलावा केआरके ईवीएम को लेकर भी कई ट्वीट कर चुका है। गौरतलब है कि केआरके की छवि बेहद विवादास्पद रही है। सेलेब्रिटीज के साथ अक्सर केआरके का ट्विवटर वॉर होता रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें