DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  यूपी में होगा फेरबदल? अमित शाह के बाद पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ

देशयूपी में होगा फेरबदल? अमित शाह के बाद पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Fri, 11 Jun 2021 12:38 PM
यूपी में होगा फेरबदल? अमित शाह के बाद पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश में बड़े राजनीतिक फेरबदल के कयासों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ अब पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच एक घंटे से ज्यादा तक बातचीत चली। इससे पहले वह गुरुवार शाम को होम मिनिस्टर अमित शाह से मिले थे। यही नहीं उनकी मुलाकात के बाद अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल भी अमित शाह के आवास पर पहुंची थीं। इसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि सीएम योगी की मुलाकात अमित शाह से यूपी में फेरबदल या फिर रणनीति को लेकर ही हुई है। कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से भी मिलने वाले हैं।

बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक इन मीटिंग्स में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। इसके अलावा कोरोना काल में यूपी सरकार की ओर से किए गए कामों की समीक्षा होगी और आगे क्या किया जा सकता है, इसका रोडमैप भी तैयार किया जा सकता है। इसके अलावा कैबिनेट में फेरबदल करने और क्षेत्रीय एवं जातीय संतुलन को उसके जरिए साधने की बात भी कही जा रही है। यही नहीं पिछले दिनों यूपी में एमएलसी बनाए गए एके शर्मा को लेकर भी बातचीत हो सकती है। 

पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद सीएम योगी बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से दोपहर करीब 12:30 बजे मुलाकात करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित शाह, जेपी नड्डा और पीएम नरेंद्र मोदी से योगी की मीटिंग में प्रदेश में संगठन और सरकार के बीच तालमेल को लेकर बात होने वाली है। इसके अलावा यूपी चुनाव में निषाद पार्टी, अपना दल और राजभर को साथ लाने की रणनीति पर भी बात हो रही है। 

संबंधित खबरें