ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशउन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर CM योगी आदित्यनाथ बोले- मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर CM योगी आदित्यनाथ बोले- मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले को...

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर CM योगी आदित्यनाथ बोले- मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 07 Dec 2019 10:26 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा है कि यह दुखद है कि पीड़िता आज हमारे साथ नहीं है। हम इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने के लिए आज संबंधित अदालत में अपील करेंगे। हम मामले को एक दिन में सुनवाई के लिए भी अपील करेंगे। 

बता दें कि उन्नाव की रेप पीड़िता जिसे बीते 5 दिसंबर को एयरलिफ्ट के जरिए गंभीर हालत में लखनऊ से दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल लाया गया था, ने शुक्रवार (6 दिसंबर) रात को दम तोड़ दिया। उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र की रहने वाली 23 वर्षीय एक युवती को गुरुवार (5 दिसंबर) तड़के जलाये जाने की घटना हुई थी।

अस्पताल के बर्न एवं प्लास्टिक सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. शलभ कुमार ने बताया, ''हमारे बेहतर प्रयासों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। शाम में उसकी हालत खराब होने लगी। रात 11 बजकर 10 मिनट पर उसे दिल का दौरा पड़ा। हमने बचाने की कोशिश की लेकिन रात 11 बजकर 40 मिनट पर उसकी मौत हो गई।"

बृहस्पतिवार (5 दिसंबर) को जिंदा जलाए जाने के बाद उसे गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उसे हवाई अड्डे से सफदरजंग अस्पताल तक ले जाने के लिए ग्रीन कॉरीडोर बनाया था। उसे लखनऊ से दिल्ली एयरलिफ्ट किया गया था। 

जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में तोड़ा दम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें