DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो इसलिए ओपी राजभर को किया गया योगी कैबिनेट से बर्खास्त, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने बताया कारण

om prakash rajbhar

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने सोमवार को कहा कि ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने चुनाव के दौरान हद पार कर दी थी। इसीलिए उन्हें मंत्रीपद से बखार्स्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि उनका विभाग अनिल राजभर को दे दिया गया है। महेंद्र नाथ ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, “भाजपा ने राजभर समाज का हमेशा आदर किया है। भाजपा बड़े भाई की भूमिका के कारण उन्हें बदार्स्त कर रही थी। उन्होंने सारी हदें पार कर दी थी। हम उन्हें सुधरने का मौका दे रहे थे। अब राजभर समाज के कल्याण के लिए उनका विभाग पिछड़ा वर्ग कल्याण व समाज कल्याण विभाग अनिल राजभर को दे दिया गया है।” 

यह भी पढ़ें: चुनाव निपटते ही एक्शन में CM योगी,राजभर को मंत्रिमंडल से किया बर्खास्त

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “ओमप्रकाश राजभर ने हर कदम पर गठबंधन धर्म की मयार्दा का न केवल उल्लंघन किया, बल्कि उसे तार-तार भी किया। इसलिए पार्टी और सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी दोनों को ही सख्त निर्णय लेने पर विवश होना पड़ा है।”

राजभर को लोकसभा चुनाव बाद हटाए जाने के सवाल पर महेंद्र नाथ ने कहा, “यह निर्णय तब लिया गया, जब दो दिन पूर्व मऊ के हलधर थाने में उन्होंने गाली-गलौच की थी।” महागठबंधन के बारे में उन्होंने कहा, “अखिलेश यादव अपने पिता से सीखें। वह नरेंद्र मोदी की तपस्या पर टिप्पणी न करके अपने पिता से सीखें।”

यह भी पढ़ें : चुनाव दौरान हमला करने पर ओपी राजभर पर ये कदम उठाने की तैयारी में BJP

इस मौके पर अनिल राजभर ने कहा, “सुहेल देव पर डाक टिकट जारी करते समय ओमप्रकाश राजभर ने गाजीपुर में मोदी की उपस्थिति में गाली दी थी। ओमप्रकाश राजभर ने हदें पार कर दीं।”भाजपा विधायक व योगी सरकार में राज्यमंत्री अनिल राजभर को ओम प्रकाश राजभर का अतिरिक्त कार्यभार दे दिया गया है. 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP BJP Chief Mahendra Nath Pandey over dismissal of SBSP Chief OP Rajbhar