DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

50 पत्नियां,1050 बच्चे,यूपी बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

pic  ht

अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयानों से एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार उन्होंने मुस्लिमों पर आपत्तिजनक बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। यूपी के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि जिन मुस्लिमों की ज्यादा पत्नियां और ज्यादा बच्चें हैं उनमें पशुवादी प्रवृत्ति है। 

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि आप जानते हैं कि मुस्लिम धर्म में लोग 50 पत्नियां रखते हैं और 1050 बच्चों को जन्म देते हैं। यह कोई संस्कृति नहीं है। यह पशुवादी प्रवृत्ति है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाज में केवल 2 या 4 बच्चें होना ही समान्य बात है। 

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह समय-समय पर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। पिछले साल जुलाई में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि हिंदुत्व को बनाएं और बचाएं रखने के लिए हर हिन्दू जोड़े को कम से कम 5 बच्चें करने चाहिए। 

भाजपा विधायक ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा था कि भारत में हिंदुओं की जनसंख्या बढ़ाने के लिए यह एक अहम कदम है। उन्होंने आगे कहा था कि इस समय हर हिंदू संत की यहीं इच्छा है कि  हर हिंदू जोड़ा कम से कम 5 बच्चें पैदा करें। इस वजह से देश की जनसंख्या नियंत्रण में रहेंगी और हिंदुत्व बरकरार रहेंगा। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP BJP Ballia MLA Surendra Singh controversial statement on Muslims