ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशउन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने कहा- विधायक को गिरफ्तार करो, चाचा की जान को खतरा

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने कहा- विधायक को गिरफ्तार करो, चाचा की जान को खतरा

उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर 2017 में रेप का आरोप लगानेवाली पीड़िता ने अपने चाचा की जान की सुरक्षा खातिर फौरन उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। रेप पीड़िता का यह बयान ऐसे वक्त पर...

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने कहा- विधायक को गिरफ्तार करो, चाचा की जान को खतरा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम। Thu, 12 Apr 2018 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर 2017 में रेप का आरोप लगानेवाली पीड़िता ने अपने चाचा की जान की सुरक्षा खातिर फौरन उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। रेप पीड़िता का यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब बुधवार की देर रात विधायक सेंगर पर केस दर्ज होने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा कि केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस केस में आगे की कार्रवाई का फैसला करेगी।
    
पीड़िता ने कहा- “हमें जांच पर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन सबसे पहले उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए। क्यों उसे बचाया जा रहा है?” 

लड़की ने यह आरोप लगाया था कि उसके पिता को विधायक और उसके सहयोगियों ने 3 अप्रैल को जमकर पिटाई की थी और शाम को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसके बाद लड़की के पिता की 9 अप्रैल को हिरासत में रखने के कुछ देर बाद ही मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप: भाजपा MLA कुलदीप सेंगर पर FIR दर्ज, होगी सीबीआई जांच

समाचार एजेंसी एएनआई ने लड़की के हवाले से बताया जिसमें उसने कहा था- “सबसे पहले मैं विधायक की गिरफ्तारी चाहती हूं उसके बाद सीबीआई जांच होनी चाहिए। अगर वह बाहर रहेगा तो मेरे चाचा को जिंदा नहीं छोड़ेगा। जब वह मेरे पिता को मार सकता है तो फिर उसमें किस बात का शक है?”

पीड़िता ने कहा- “जिस वक्त उसकी गिरफ्तार होगी उसके बाद ही मुझे संतुष्टि होगी और मैं यह कह पाऊंगी कि बीजेपी सरकार इंसाफ कर रही है।” समाचार एजेंसी ने बताया कि उसके बाद लड़की के आंखों में आंसू भर गए और वह बेहोश हो गई। बाद में उस लड़की ने कहा- "मैं तभी इंसाफ पाऊंगी जब सीबीआई पूरे केस की पड़ताल ईमानदारी के साथ करेगी। अगर वह ईमानादारी पूर्वक केस की जांच नहीं करेगी तो कैसे इंसाफ मिल पाएगा।"

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप केस: इलाहाबाद हाईकोर्ट अब कल सुनाएगा अपना फैसला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें