ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशउन्नाव केस: लखनऊ पहुंच स्वाति मालिवाल ने की पीड़ित परिवार वालों से मुलाकात

उन्नाव केस: लखनऊ पहुंच स्वाति मालिवाल ने की पीड़ित परिवार वालों से मुलाकात

उन्नाव के चर्चित रेप केस में पीड़िता की कार के हुए एक्सीडेंट के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल सोमवार को दिल्ली से लखनऊ पहुंचीं। स्वाति दोनों मरीजों को एयरलिफ्ट करके दिल्ली ले जाने के...

उन्नाव केस: लखनऊ पहुंच स्वाति मालिवाल ने की पीड़ित परिवार वालों से मुलाकात
संवाददाता, लखनऊMon, 29 Jul 2019 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव के चर्चित रेप केस में पीड़िता की कार के हुए एक्सीडेंट के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल सोमवार को दिल्ली से लखनऊ पहुंचीं। स्वाति दोनों मरीजों को एयरलिफ्ट करके दिल्ली ले जाने के लिए परिवार वालों से बात की।

बता दें कि उन्नाव रेपकांड की पीड़िता की कार रविवार दोपहर गुरुबख्शगंज क्षेत्र में अटौरा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई थी। हादसे में पीड़िता की चाची समेत दो की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और वकील गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। रेप कांड में बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं और सीतापुर जेल में बंद हैं। हादसा दोपहर करीब एक बजे हुआ था।

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता अधिवक्ता महेंद्र सिंह की कार से चाची और चाची की बहन के साथ जेल में बंद चाचा से मिलने रायबरेली जा रही थी। अटौरा चौकी से दो किमी दूर सुलतानपुर खेड़ा गांव के पास मोड़ पर कार और लालगंज जा रहे ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में पीड़िता समेत चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।