ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशउत्तर प्रदेश में उन्नाव गैंगरेप पर उबाल के बीच कानपुर की बलात्कार पीड़िता ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश में उन्नाव गैंगरेप पर उबाल के बीच कानपुर की बलात्कार पीड़िता ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश में बलात्कार की एक पीड़िता के खुदकुशी करने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यूपी के कानपुर देहात जनपद के रूरा इलाके की रेप पीड़िता ने कानपुर शहर के चौबेपुर के एक गांव में अपनी...

उत्तर प्रदेश में उन्नाव गैंगरेप पर उबाल के बीच कानपुर की बलात्कार पीड़िता ने की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 07 Dec 2019 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में बलात्कार की एक पीड़िता के खुदकुशी करने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यूपी के कानपुर देहात जनपद के रूरा इलाके की रेप पीड़िता ने कानपुर शहर के चौबेपुर के एक गांव में अपनी बहन के घर फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि गैंगरेप पीड़िता के सुसाइड के बाद आनन-फानन में पुलिस ने दो आरोपी को दबोचे। हालांकि, एक अब भी फरार है। पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी कानपुर देहात ने संयक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना की दी जानकारी। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार की देर रात उन्नाव रेप पीड़िता ने दिल्ली में दम तोड़ा। 

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर मायावती ने राज्यपाल से की मुलाकात

एसपी अनुराग वत्स व डीएम राकेश सिंह के अनुसार पीड़िता 13 नवम्बर को गायब हुई थी और 16 को मिल गई। मामले में लड़की ने 161 के बयान में पुलिस को सिर्फ आरोपित सन्नी के जबरिया ले जाने व दुष्कर्म की बात कही, लेकिन 22 नवम्बर को कोर्ट में दिए बयान में उसने सन्नी के चाचा लाला व उसके साथी रिंकू का भी नाम लिया। 

164 के बयान के आधार पर 2 दिसम्बर को केस गैंगरेप की धारा में तरमीम कर दिया गया। मामले के दो आरोपित सन्नी व लाला को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिंकू की तलाश जारी है। पीड़िता एक सप्ताह पहले ही अपनी चचेरी बहन के यहां गयी थी। जहा उसने जान दे दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें