DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उन्नाव कांड: SC ने CBI को 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश

the supreme court is hearing the lawyer for deity ram lalla virajman in the ram janmabhoomi-babri ma

उन्नाव बलात्कार पीड़िता के एक सड़क हादसे में घायल होने संबंधी मामले की जांच पूरी करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को और दो सप्ताह का समय और दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को सड़क हादसे में घायल हुए वकील को पांच लाख रुपए देने को कहा है। 

इससे पहले सीबीआई ने शनिवार को अदालत के समक्ष कहा कि उन्हें इस मामले की जांच पूरी करने के लिए सप्ताह का समय चाहिए। यह मामला उन्नाव बलात्कार मामले से संबंधित दर्ज चार मामलों में से एक है।

तीस हजारी स्थित जिला जज धर्मेश शर्मा की अदालत के समक्ष सीबीआई ने यह दलील पेश की थी। जिस मामले में सीबीआई ने जांच पूरी करने के लिए समय मांगा है उसमें शुभम सिंह, नरेश तिवारी एवं ब्रजेश सिंह यादव आरोपी हैं। वहीं, आरोपी शुभम सिंह की तरफ से अदालत में कहा कि इस मामले से संबंधित तीन मामलों में आरोपपत्र दाखिल किया जा चुका है।

सीतापुर जेल के वीडियो की जांच पूरी, दो सिपाही हटाए 

उन्नाव रेपकांड के मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के सीतापुर कारागार से जुड़े तीन वीडियो वायरल होने की हिन्दुस्तान में प्रकाशित खबर का बड़ा असर हुआ है। जांच में वीडियो का सच सामने आया है। प्रकरण में बंदीरक्षकों की लापरवाही और घालमेल को लेकर सीतापुर कारागार के दो बंदीरक्षक तत्काल प्रभाव से फतेहगढ़ और मऊ जेल स्थानांतरित कर दिए गए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:unnao case supreme court live updates two weeks more time to cbi