Union minister sing on song in autorickshaw when he was stuck in Mumbai traffic - मुंबई के ट्रैफिक में फंसने पर केंद्रीय मंत्री ने की ऑटोरिक्शा की सवारी, किशोर के गाने गाए DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई के ट्रैफिक में फंसने पर केंद्रीय मंत्री ने की ऑटोरिक्शा की सवारी, किशोर के गाने गाए

union minister babul supriyo singing in auto rickshaw in mumbai traffic jam

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह मुंबई में यात्रा के लिए ऑटोरिक्शा लेते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल उनकी कार जाम में फंस गई थी जिसके बाद उन्होंने ऑटो लिया। 

ट्विटर पर 17 सितंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो में सुप्रियो ने कहा कि उनकी कार ट्रैफिक में फंस गई है और वह इस 'अवसर का इस्तेमाल ऑटोरिक्शा से यात्रा करने के लिए कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा, ''मेरी सरकारी कार जाम में फंसी हुई है। मैं इस अवसर का इस्तेमाल मुंबई में ऑटो में बैठने के लिए कर रहा हूं और पुराने दिनों को याद कर रहा हूं। इस शहर में ऑटो से सफर करके मैंने संघर्ष किया है। पुरानी यादें तरोताजा हो गई और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।'' 

सुप्रियो ने कहा कि वह पहली बार 1992 में ऑटोरिक्शा में बैठे थे और अभी वह इस यात्रा का 'लुत्फ उठा रहे हैं। गायक ने कहा कि उनके मन में पार्श्व गायक किशोर कुमार का 'मैं हूं घोड़ा, ये है गाड़ी, मेरी रिक्शा सबसे निराली आया। उन्होंने ट्विटर पर अपने यूजर्स के लिए गाना गाया। 

पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री ने लिखा, ''यह अद्भुत अनुभव है, विश्वास करें। मुंबई में रिक्शा कमाल के हैं।'' 

ये भी पढ़ें: बाबुल सुप्रियो ने उन पर हमले करने वाले छात्र की मां से कही ये बात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Union minister sing on song in autorickshaw when he was stuck in Mumbai traffic