ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर हुए कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में लगवाई थी वैक्सीन

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर हुए कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में लगवाई थी वैक्सीन

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। महामारी के इस दूसरी लहर ने पूरे देश में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। बेतहाशा बढ़ते कोरोना मामलों के बीच देशभर में कई राज्यों के...

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर हुए कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में लगवाई थी वैक्सीन
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Fri, 16 Apr 2021 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। महामारी के इस दूसरी लहर ने पूरे देश में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। बेतहाशा बढ़ते कोरोना मामलों के बीच देशभर में कई राज्यों के मुख्यमंत्री और कई नेताओं के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबरें सामने आई हैं। इसी बीच शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

केंद्रीय मंत्री ने स्वयं अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी साझा करते हुए ट्वीट किया और कहा, "मैं आज कोविड पाया हो गया हूं। पिछले 2-3 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे कृपया अपना टेस्ट करवा लें और अलग रहें।"

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने हाल ही में मार्च के महीने में ही वैक्सीन लगवाई थी। अब प्रकाश जावडेकर के पॉजिटिव हो जाने के बाद एक बार फिर से वैक्सीन को लेकर लोगों के मन में सवाल आने लगे हैं।

बता दें कि देशभर में कोरोना महामारी ने एक विकराल रुप धारण कर लिया है। देश में अब लगभग 2 लाख कोरोना मामले देखने को मिल रहे हैं। यही कारण है कि देशभर में महाराष्ट्र, दिल्ली और छत्तीसगढ़ जैसे तमाम राज्यों में तमाम पाबंदिया लगाई जा चुकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें