DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केन्द्रीय राज्य मंत्री मनोज सिन्हा बोले, बीजेपी सरकार संविधान के दायरे में रहकर मंदिर निर्माण के वादे को पूरा करेगी

 केन्द्रीय राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि बीजेपी राममंदिर के वादे को पूरा करेगी

रेल राज्य एवं संचार राज्य मंत्री (स्वंत्रत प्रभार) मनोज सिन्हा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) संविधान के दायरे में रहकर मंदिर निर्माण समेत जनता से किये गये सभी वायदे पूरा करेगी।

सिन्हा ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में देवीपाटन मंडल के गोण्डा-बहराइच रेल प्रखंड के अमान परिवर्तन के पश्चात बहुप्रतिक्षित बड़ी लाइन की रेलगाडियों के संचालन की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जनता से किये सभी वायदों को पूरा कर रही है। 

राम मंदिर निर्माण के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता से किए गए सभी वायदे पूरा कर रही है। राम मंदिर निर्माण का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। संविधान के दायरे में रहकर सरकार जनहित के सभी कामों को पूरा कर रही है। 

राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो 6 दिसंबर को अयोध्या कूच करेंगे संत

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के दौरान किये गये कार्येां से रेल और संचार के मामले में तीन गुना अधिक कार्य किया है। देवी पाटन मंडल के कैसरगंज, बहराइच, श्रावस्ती और गोण्डा क्षेत्रो में रेल नेटवर्क का प्रसार करने के लिये करीब 4900 करोड़ की बड़ी परियोजना का रेलवे काम कर रहा है। गोण्डा-बहराइच रेल लाइन पर गाड़ियों के संचालन शुरू होने के बाद मंडल में आर्थिक विकास के नये द्वार खुलेंगे।  

सिन्हा ने गोण्डा जंक्शन पर मेमू ट्रेनों के रखरखाव के लिये कार्यशाला लगाने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के कार्यकाल में दयनीय हालात में उपेक्षा का दंश झेल रही इंडियन टेलीफोन इंडस्ट्रीज मनकापुर को पैकेज देकर मोदी सरकार ने पुन: जीवित किया। वर्तमान में ये फैक्ट्री लाभ में चला रही है। उन्होंने पिछली अखिलेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि पहले पूरे सूबे का विकास केवल दो शहरों तक ही सीमित रहा था। प्रदेश की भाजपा सरकार पूरे राज्य का विकास कर रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Union Minister of State Manoj Sinha said BJP government will fulfill Ram temple promise