DA Image
24 अक्तूबर, 2020|8:35|IST

अगली स्टोरी

अहमदनगर: कार्यक्रम में मंच पर बेहोश हुए नितिन गडकरी, ट्वीट कर बताया-अब ठीक हूं

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच ही बेहोश हो गए।

Nitin Gadkari

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही बेहोश हो गए। कार्यक्रम के दौरान वह मंच पर खड़े हुए तभी एकाएक वह लड़खड़ाने लगे। मंच पर आसपास खड़े अन्य लोगों ने तुरंत उन्हें संभाला। उनको गिरता देख वहां अफरातफरी मच गई। फिलहाल उनकी हालत स्थित बताई जा रही है। कुछ देर बाद गडगरी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वो अब एकदम ठीक हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ' लो शुगर की वजह से तबीयत थोड़ी खराब हो गई थी। अब मैं पूरी तरह से ठीक हूं। मेरे सभी शुभचिंतको को बहुत-बहुत धन्यवाद। 

ये भी पढ़ें: बंगाल में शाह को नहीं मिली रथयात्रा की मंजूरी, बोले- ममता की नींद उड़ी

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के अहमदनगर में महात्मा फुले कृषि कॉलेज के दीक्षांत समारोह चल रहा था, इस कार्यक्रम में केद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भी बुलाया गया था। मंच में उनके बगल में महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव भी मौजूद थे। जैसे ही केंद्रीय मंत्री खड़े हुए धीरे धीरे वह बेहोश होने लगे, उनको गिरता देख राज्यपाल ने तुंरत पकड़ा। संभावना जताई जा रही है शुगर लेवर बढ़ने के कारण वे बेहोश हुए होंगे। डाक्टरों की टीम उनकी सेहत की जांच में जुट गई है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:union minister nitin gadkari faints while on stage at maharashtra event