DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तबरेज अंसारी मामले में कानून अपना काम करेगा: केंद्रीय मंत्री

kishan reddy

झारखंड में तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले के आरोपियों के खिलाफ हत्या का आरोप हटाए जाने पर उपजे विवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने बृहस्पतिवार को कहा कि कानून अपना काम करेगा। उन्होंने इस घटना को 'दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि यह एक आपराधिक कृत्य है। उन्होंने एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि, ''मुझे नहीं पता कि अदालत में क्या हुआ। मैं जानता हूं कि जो कुछ भी हुआ, जो भी आपराधिक गतिविधि हुई, दोषियों को सजा जरूर मिलनी चाहिए।

रेड्डी ने कहा कि वह राज्य सरकार से इस मामले पर बात करेंगे। केंद्रीय मंत्री से जब इस मामले के 13 आरोपियों पर से हत्या का मामला हटाकर गैर इरादतन हत्या करने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा।रेड्डी ने इस आरोप को खारिज कर दिया कि भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मारने की घटनाएं भाजपा शासित राज्यों में हो रही है।उन्होंने कहा, ''इस तरह की घटनाएं पश्चिम बंगाल में हुई। इस तरह की कई घटनाएं पहले भी हो चुकी है, सभी घटनाएं भाजपा शासित राज्य में नहीं हुई हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक यह कह चुके हैं कि इस तरह की घटनाएं कहीं नहीं होनी चाहिए। सरायकेला- खरसावां में 17 जून को भीड़ ने 24 वर्षीय अंसारी की बेरहमी से पिटाई की थी। 13 लोगों को उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें अंसारी खंभे से बंधे हुए दिख रहे थे और भीड़ उन्हें 'जय श्री राम बोलने को मजबूर कर रही थी। मंगलवार को पुलिस ने अंसारी लिंचिंग मामले से जुड़े सभी 13 आरोपियों पर से हत्या का आरोप हटा लिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:union minister g kishan reddy says law will do its work in tabrez ansari case