ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब केंद्रीय पेट्रोलियन मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए हैँ। उन्हें भी अस्पताल की 14वीं मंजिल पर बने वार्ड में...

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 04 Aug 2020 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब केंद्रीय पेट्रोलियन मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए हैँ। उन्हें भी अस्पताल की 14वीं मंजिल पर बने वार्ड में भर्ती किया गया है। जानकारी के मुताबिक अमित शाह का इलाज कर रही डॉ. सुशीला कटारिया की देखरेख में ही केंद्रीय मंत्री धमेंद्र प्रधान का भी इलाज किया जा रहा है।

मंगलवार (4 अगस्त) को धर्मेंद्र प्रधान ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंन कहा कि कोरोना के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट कराया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हूं और स्वस्थ हूं। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य में भी पहले से सुधार है।

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सहित कई नेता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने रविवार (2 अगस्त) को कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। येदियुरप्पा ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी थी।  

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, “कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवाई और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।”

गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया। शाह देश में महामारी से लड़ने के प्रयासों का सक्रियता से नेतृत्व कर रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत अनेक नेताओं ने गृह मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें