ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकंगना रनौत से मिले केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले, कहा- उनकी राजनीति में आने की इच्छा नहीं

कंगना रनौत से मिले केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले, कहा- उनकी राजनीति में आने की इच्छा नहीं

बीएमसी की तरफ से फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ अब राजनीतिक रूप लेती जा रही है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत के ऊपर टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र सरकार के आंखों की किरकिरी...

कंगना रनौत से मिले केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले, कहा- उनकी राजनीति में आने की इच्छा नहीं
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Thu, 10 Sep 2020 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएमसी की तरफ से फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ अब राजनीतिक रूप लेती जा रही है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत के ऊपर टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र सरकार के आंखों की किरकिरी बनी कंगना रनौत के ऊपर कार्रवाई को आलोचना की जा रही है।

इस बीच, बीएमसी की कार्रवाई के एक दिन बाद केन्द्रीय मंत्री और आरपीआई नेता रामदास अठावले कंगना से मिलने के लिए उनके घर पर पहुंचे। कंगना से मुलाकात के बाद मीडिया के सामने आए अठावले ने कहा कि कंगना को राजनीति में आने की कोई इच्छा नहीं है।

उन्होंने कहा, कंगना को राजनीति नहीं पसंद है लेकिन समाज में एकता को सुनिश्चित करना उन्हें पसंद है। कंगना ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म में वह एक दलित की भूमिका निभा रही हैं और जाति प्रथा खत्म होना चाहिए। अठावले ने आगे कहा- इसलिए, कंगना ने कहा कि जब तक वह फिल्मों में काम कर रही है राजनीति में नहीं आना चाहती हैं। लेकिन अगर वह बीजेपी या आरपीआई ज्वाइन करना चाहती करेंगी तो हम उनका स्वागत करेंगे।

ये भी पढ़ें: कंगना की बढ़ीं मुश्किलें, CM के लिए 'गलत भाषा' के इस्तेमाल पर केस दर्ज

 

इधर, बीएमसी कार्रवाई की आलोचना करते हुए कंगना की मां आशा रनौत ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई निंदनीय है। मैं इसकी कड़ी शबदों में भर्त्सना करता हूं। मुझे इस बात की खुशी है कि पूरा देश हमारी बेटी के साथ खड़ा है और लोगों का आशीर्वाद उसके साथ है। मुझे उसके ऊपर गर्व है और वह हमेशा सच के साथ रही और आगे भी इसे जारी रखेगी।

कंगना की मां ने वाई कैटगरी की सुरक्षा देने के लिए गृह मंत्री अमित शाह की धन्यवाद किया। आशा रनौत ने कहा- मैं सुरक्षा कवर कंगना को दिए जाने को लेकर अमित शाह का धन्यवाद करना चाहती हूं। अगर उसे सुरक्षा नहीं दी गई होती तो पता नहीं उसके साथ क्या हुआ होता।

ये भी पढ़ें: कंगना के पक्ष में अखाड़ा परिषद, कहा- बदले की भावना से की गई कार्रवाई

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग्स के बॉलीवुड कनेक्शन पर मुखर होकर लगातार बोलने वाली कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कर दी थी। इसके बाद से शिवसेना के निशाने पर आ गई थी। इसके बाद से ही संजय राउत और कंगना के बीच लगातार ट्विवटर वॉर शुरू हो गया था। संजय राउत ने कंगना को हरामखोर तक कह दिया दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें