DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › देश में कोरोना मामलों में उछाल के बाद अमित शाह ने संभाला मोर्चा, स्वास्थ्य मंत्री और अधिकारियों के साथ की बैठक
देश

देश में कोरोना मामलों में उछाल के बाद अमित शाह ने संभाला मोर्चा, स्वास्थ्य मंत्री और अधिकारियों के साथ की बैठक

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Ashutosh Ray
Mon, 22 Feb 2021 07:16 PM
देश में कोरोना मामलों में उछाल के बाद अमित शाह ने संभाला मोर्चा, स्वास्थ्य मंत्री और अधिकारियों के साथ की बैठक

देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में बढ़ोतरी के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने मोर्चा संभाल लिया है। अमित शाह ने सोमवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन और कुछ प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक कर मौजूदा स्थिति के बारे में चर्चा की है। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने हिन्दुस्तान टाइम्स से कहा कि गृह मंत्री ने देश में कोरोनो वायरस की स्थिति का जायजा लिया, खासकर उन राज्यों में जहां हाल ही में नए मामलों में तेजी देखने को मिली है। 

अधिकारी ने कहा इसके साथ-साथ बैठक में टीकाकरण अभियान और कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उठाए जा रहे आवश्यक कदमों पर चर्चा की गई। वहीं, एक अन्य अधिकारी ने कहा कि बैठक में कोरोना प्रभावित राज्यों को दी जाने वाली संभावित सहायता पर भी चर्चा की गई। बता दें कि महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में कोरोना के नए मामलों में वृद्धि देखने को मिली है। इसमें महाराष्ट्र टॉप पर है।

बता दें कि महाराष्ट्र पिछले तीन दिनों से लगातार 6000 से अधिक केस सामने आए हैं। कोरोना के नए मामलों मे तीजे के बाद राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार ने राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में जमावड़े पर रोक लगा दी है। इसके अलावा अमरावती जिले में आज से एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन भी लगा दिया गया है।

संबंधित खबरें