ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपांच दिन बाद एम्स से डिस्चार्ज हुए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह

पांच दिन बाद एम्स से डिस्चार्ज हुए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गुरुवार की शाम दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल से पूरा चेकअप करने के बाद छुट्टी दे दी गई। उन्हें पांच दिन पहले सोमवार की देर रात को भर्ती कराया गया था। पूरे मामले...

पांच दिन बाद एम्स से डिस्चार्ज हुए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह
एचटी,नई दिल्ली।Thu, 17 Sep 2020 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गुरुवार की शाम दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल से पूरा चेकअप करने के बाद छुट्टी दे दी गई। उन्हें पांच दिन पहले सोमवार की देर रात को भर्ती कराया गया था। पूरे मामले से वाकिफ सूत्र ने सहयोगी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स को इस बात की जानकारी दी।

इससे पहले, 2 अगस्त को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमित शाह को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूरी तरह कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद उन्हें 14 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

हालांकि, एक बार फिर से 'पोस्ट कोविड केयर' के लिए उन्हें 17 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया और 30 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। उसके बाद फिर से अमित शाह को डॉक्टरों की सलाह पर कम्पलीट चेकअप के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां से गुरुवार को छुट्टी दे दी गई है।

अस्पताल की तरफ से जारी बयान में यह कहा गया था, "केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को 30 अगस्त के बाद 'पोस्ट कोविड केयर' से छुट्टी दे दी गई थी। डिस्चार्ज के वक्त उन्हें यह सलाह दी गई थी कि वे मॉनसून सत्र से एक दो दिन पहले कम्पलीट मेडिकल चेकअप के लिए भर्ती हो जाएं।"  

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें