Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशजब अमित शाह के सामने BSF जवान ने गाया, तेरी मिट्टी में मिल जावां; वीडियो हो गया वायरल

जब अमित शाह के सामने BSF जवान ने गाया, तेरी मिट्टी में मिल जावां; वीडियो हो गया वायरल

टीम लाइव हिंदुस्तान,जयपुरDeepak
Sun, 05 Dec 2021 01:54 PM
जब अमित शाह के सामने BSF जवान ने गाया, तेरी मिट्टी में मिल जावां; वीडियो हो गया वायरल

इस खबर को सुनें

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पिछले दो दिन से राजस्थान में हैं। शनिवार की रात उन्होंने रोहिताश चौकी पर बिताई। इस दौरान उन्होंने जवानों के साथ खाना भी खाया। सिर्फ इतना ही नहीं शाह ने इस दौरान जवानों के साथ सेल्फी भी खिंचाई। इस दौरान एक जवान ने गृहमंत्री के सामने ‘तेरी मिट्टी में मिल जावां’ गीत गाया। 

जवानों के समर्पण की तारीफ
अमित शाह देश के पहले ऐसे गृहमंत्री बन गए हैं, जिन्होंने रोहिताश सीमा चौकी पर रात बिताई। इस दौरान जवानों को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री ने कहाकि मैं यहां रहकर यह देखने की कोशिश कर रहा हूं कि आप लोगों को किस तरह की कठिनाइयां आती हैं। अब कोशिश रहेगी कि आप की परेशानियों का हल निकाला जाए। इस दौरान उन्होंने जवानों के समर्पण की भी तारीफ की। बीएसएफ जवानों ने अमित शाह को गार्ड ऑफ आनर दिया। वहीं गृहमंत्री ने बीएसएफ की हैट पहनी और जवानों के साथ सेल्फी भी ली। साथ ही जवानों के साथ फोटो खिंचवाई। इस दौरान केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी शाह के साथ थे। 


अमित शाह ने किया ट्वीट
वहीं खाने के बाद जवानों ने गीत-संगीत का कार्यक्रम भी पेश किया। इस दौरान एक जवान ने फिल्म केसरी का गीत तेरी मिट्टी में मिल जावां गाया। इसे देखकर अमित शाह भी भावविभोर हो गए। केंद्रीय गृहमंत्री ने जवान के गीत के साथ ट्वीट किया, बीएसएफ के जवानों के साथ बैठकर देशभक्ति के गीतों को सुना। यह मेरे जीवन के अविस्मरणीय पलों में से एक है। अपने परिवार से दूर राष्ट्रभक्ति के इस सराहनीय जज्बे के साथ देश की सीमाओं की रक्षा कर रहे सभी जवानों की बहादुरी व समर्पण को नमन करता हूं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें