DA Image
25 जनवरी, 2021|12:50|IST

अगली स्टोरी

दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह

union home minister amit shah  file pic

1 / 2Union Home Minister Amit Shah (File Pic)

home minister amit shah tested coronavirus covid19 positive

2 / 2

PreviousNext

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के सीनियर नेता अमित शाह दो दिवसीय दौरे के लिए बुधवार रात कोलकाता पहुंचे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि शाह यहां 2021 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के सांगठनिक कार्यों का जायजा लेने पहुंचे हैं। शाह के साथ यहां भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मौजूद थे। नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'अमित शाह जिंदाबाद' और भारत माता की जय के नारे लगाए।

अमित शाह ने बुधवार की रात बूथ वाइस प्रसिडेंट मदन घोराई के परिवारवालों से मुलाकात की। मदन घोराई को पुलिस ने किडनैपिंग के आरोप में 26 सितंबर को ईस्ट मिदनापुर जिले के पताशपुर से गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसकी पुलिस हिरासत में मौत हो गई। बीजेपी ने मदन घोराई की मौत के बाद इसके लिए पुलिस टॉर्चर को कसूरवार ठहराया है। बीजेपी और टीएमसी के बीच इस कानूनी लड़ाई के चलते मदन घोराई की पिछले 18 दिनों से अस्पताल में लाश पड़ी हुई है। 

ये भी पढ़ें: बीजेपी और टीएमसी की कानूनी लड़ाई के चलते 18 दिनों से मुर्दाघर में पड़ी है लाश

अमित शाह ने इससे पहले बंगाली में एक ट्वीट में कहा था, ''मैं दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल आ रहा हूं। यहां मैं भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई, राज्य के लोगों, मीडिया के मित्रों और विभिन्न समुदायों के प्रतिनिधियों से मिलने को लेकर आशान्वित हूं।'' कोविड-19 महामारी के बाद से शाह की राज्य में पहली यात्रा है। वह इससे पहले एक मार्च को यहां आए थे।

ये भी पढ़ें: अर्नब की गिरफ्तारी शाह बोले- कांग्रेस ने फिर किया लोकतंत्र को शर्मसार

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Union Home Minister Amit Shah arrives in West Bengal on a two-day visit