ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशनिर्मला ने कहा, कांग्रेस ने आर्थिक पैकेज को बताया ड्रामा, मैंने इस पर उसे कोई जवाब नहीं दिया

निर्मला ने कहा, कांग्रेस ने आर्थिक पैकेज को बताया ड्रामा, मैंने इस पर उसे कोई जवाब नहीं दिया

केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बुधवार को आर्थिक पैकेज और प्रवासी मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से की गई टिप्पणी को लेकर उस पर जमकर निशाना साधा। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए...

निर्मला ने कहा, कांग्रेस ने आर्थिक पैकेज को बताया ड्रामा, मैंने इस पर उसे कोई जवाब नहीं दिया
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Wed, 20 May 2020 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बुधवार को आर्थिक पैकेज और प्रवासी मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से की गई टिप्पणी को लेकर उस पर जमकर निशाना साधा। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए निर्मला ने कहा, “इस वक्त भारत सरकार की तरफ से आर्थिक पैकेज की घोषणा के बाद कांग्रेस की तरफ से इस तरह की टिप्पणी होती है... कोई कहता है कि ये एक टीवी सीरियल की तरह है, रोज वे 4 बजे आ जाती हैं, जबकि अन्य ने इसे ड्रामा बताया।”

निर्मला ने कहा, “मैंने इनमें से किसी का भी जवाब नहीं दिया। यहां तक कि जब मैं 5वें दिन घोषणा कर रही थीं, मैंने इनमें से किसी का जवाब नहीं दिया।”

केन्द्रीय वित्त मंत्री ने आगे कहा, “लेकिन, कुछ लोग मुझसे प्रवासियों के बारे में पूछते हैं, मुझे कहना था। परंतु हमारे आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस वही कह रहा है जो सरकार पैकेज देना चाहती है, उसे ड्रामा कहा जाता है, प्रवासी जब जा रहे होते हैं तो उन्हें रोका जाता है, वे जाते हैं और बैठकर बातें करते हैं। क्या मुझे इस पर कोई टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है?”

ये भी पढ़ें: 'जब लॉकडाउन शुरू हुआ उस समय रिकवरी रेट 7.1% थी आज ये दर 39.62% है'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें