DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी से नाखुश होकर मायके से भाग रही विवाहिता से गैंगरेप

rape with woman by giving lift

शादी से नाखुश होकर मायके से भाग कर पटना पहुंची विवाहिता (19 वर्ष) के साथ राजेन्द्र नगर पुल के नीचे दो युवकों ने गैंगरेप किया। पीड़िता की शिकायत पर कदमकुआं पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित दो युवकों समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दिए गए बयान में विवाहिता ने बताया है कि पकड़ा गया तीसरा युवक उसे बचाना चाह रहा था लेकिन उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस पकड़े गए तीसरे युवक से भी पूछताछ कर रही है। 

पीड़िता के अनुसार घटना मंगलवार की रात करीब डेढ़ से दो बजे की है। मायके से भागने के बाद वह मुम्बई जाने के लिए रात के बारह बजे ट्रेन पकड़ने राजेन्द्र नगर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। लेकिन उसके पहुंचने के पहले ट्रेन छूट चुकी थी। दूसरी ट्रेन के इंतजार में वह जंक्शन के आसपास ही भटक रही थी। उसे अकेली देख ई-रिक्शा चालक दीपक ने कहा कि अकेले कहां जाओगी। वह ई-रिक्शा पर बैठाकर मुझे अपने घर ले जाने लगा। इतने में दो युवक छोटू और रंजीत पीछे पड़ गए। इन दोनों युवकों ने पहले ई-रिक्शा चालक दीपक से मारपीट की। बाद में मुझे उठाकर राजेन्द्र नगर पुल के नीचे ले गए। इसके बाद दोनों ने एक ठेले पर मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 
 

युवक ने पहले लड़की को मारी गोली और उसके बाद जो किया उससे हर कोई हैरान

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों मुझे राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहे थे। इतने में दीपक ने आरपीएफ को घटना की जानकारी दे दी। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आरोपित पकड़े गए। आवेदन देने पर कदमकुआं थाने में गैंग रेप की प्राथमिकी दर्ज की गई। तीनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। .

एक साल पहले हुई थी शादी
नालंदा निवासी गैंगरेप पीड़िता की शादी 18 मई 2018 को हुई थी। पीड़िता की ससुराल पटना में है। शादी के बाद वह महज छह महीने ही ससुराल में रही थी। वह शादी से खुश नहीं थी। इसके चलते ही वह नालंदा स्थित मायके से भागकर पटना चली आई। माता-पिता हमेशा ससुराल जाने की बात करते थे, इससे नाराज होकर वह 16 जून को मायके से भी भाग गई। मायके से आने के बाद कदमकुआं के अमरुदी गली में एक अनजान महिला के घर रह रही थी। 17 जून की रात को मुम्बई भागना चाहती थी, लेकिन इससे पहले उसके साथ शर्मनाक घटना घटित हो गई। 

थरथरी थाने में दर्ज है मिसिंग रिपोर्ट
विवाहिता के गायब होने की रिपोर्ट लड़की के पिता ने 17 जून को थरथरी थाने में दर्ज करायी थी। लड़की 16 जून को घर से निकली थी। 

पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता की उम्र को कम लिखा
कदमकुआं पुलिस ने विवाहिता द्वारा दिये गए बयान का हवाला देते हुए उसकी उम्र 16 वर्ष दर्ज की है। बयान में पीड़िता 2017 में ही मैट्रिक की परीक्षा पास की थी। हिन्दुस्तान संवाददाता ने रेप पीड़िता के वास्तविक उम्र का पता करने के लिए बिहारशरीफ के थरथरी थाना प्रभारी से गुमशुदगी रिपोर्ट के बारे में जानकारी मांगी। इसमें थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट में विवाहिता की उम्र 19 वर्ष दर्ज करायी गई है। ऐसे में सवाल उठता है कि कदमकुआं पुलिस को पीड़िता ने किस दबाव में अपनी उम्र कम बतायी? वहीं पीड़िता की उम्र कम करने की वजह भी सवालों के घेरे में है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Unhappy with marriage newly wed bride gang rape in patna bihar