DA Image
23 फरवरी, 2020|6:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok sabha elections 2019: उमा भारती का ट्वीट, झांसी या फिर कहीं से भी जीत सकती थी चुनाव

bjp leader and union minister uma bharti  file pic

बीजेपी नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने ट्वीट कर एक बार फिर बताया है कि वे छह मई तक ही चुनाव प्रचार के लिए उपलब्ध रहेंगी। उमा ने एक के बाद एक पांच ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने दावा किया कि मैं झांसी या कहीं से भी चुनाव जीत सकती थी, सरकार तो बननी ही है, मैं शायद मंत्री भी बनती। किंतु मुझे गंगा के किनारे डेढ़ साल बिताना है, यही अनुरोध मैंने अपनी पार्टी से किया। 

उमा भारती ने लिखा कि अमित शाह जी ने मेरी भावनाओं का सम्मान करते हुए, बीजेपी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बना दिया। उन्होंने लिखा कि 6 मई तक चुनाव प्रचार में रहूंगी, फिर उसके बाद 7 मई को जब गंगोत्री का पट खुलेगा तो वहां रहूंगी, फिर उसके बाद गंगा अभियान की तैयारी शूरू करूंगी। आप सभी लोग अब इसके लिए तैयार हो जाइए। हमारा यह अभियान 2021 के जनवरी तक चलेगा। 

ये भी पढ़ें: राफेल पर दिए बयान पर राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

उमा भारती ने लिखा, 'कल कन्नौज एवं कानपुर की सभाएं कर के रात में कानपुर रही। कानपुर तो मेरे दिल में धड़कती है, जिस दिन कानपुर की गंगा का एक लोटा जल पी लूंगी, तभी घोषित करूंगी कि मेरा काम पूरा हो गया।' 

उन्होंने लिखा कि अभी मैं उन्नाव की तरफ बढ़ती हुई गंगा के पुल से गुजरी। वहां मैंने गाड़ी रोकी और प्रणाम किया। गंगा को देखकर खुशी एवं क्षोभ दोनों भावनाएं एक साथ आ जाती हैं, आज भी वैसा ही हुआ।

आडवाणी को लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं दिए जाने के बाद उमा भारती ने दिया ये बयान

एक अन्य ट्वीट में उमा भारती ने लिखा कि 2021 जनवरी में सूर्य के उत्तरायण होते ही प्रयाग में गंगा का महासम्मेलन होगा, मुझे लगता है कि तब तक हमारी सरकारी योजनाएं भी फलीभूत हो जाएंगी, फिर उसके बाद जो शेष रहेगा उसकी घोषणा हम उस महासम्मेलन में करेंगे। गंगा की हम सब संतानें एक दूसरे से जुड़े रहें।

Lok Sabha Elections : उमा भारती ने कहा- नहीं लडूंगी चुनाव, जानिए किस बात की इच्छा जाहिर की