ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशED के नोटिस पर राज ठाकरे को मिला उद्धव का समर्थन, बोले- जांच में कुछ भी सामने नहीं आएगा

ED के नोटिस पर राज ठाकरे को मिला उद्धव का समर्थन, बोले- जांच में कुछ भी सामने नहीं आएगा

धन शोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से मिले नोटिस पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने प्रतिक्रिया दी है।...

ED के नोटिस पर राज ठाकरे को मिला उद्धव का समर्थन, बोले- जांच में कुछ भी सामने नहीं आएगा
लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईWed, 21 Aug 2019 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

धन शोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से मिले नोटिस पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने प्रतिक्रिया दी है।  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से मिले नोटिस पर उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे का समर्थन किया है और कहा है कि जांच में कुछ नहीं मिलने  वाला है। 

राज ठाकरे और मनोहर जोशी के बेटे को ED ने तलब किया, जानें पूरा मामला

जब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आईएल एंड एफएस भुगतान डिफ़ॉल्ट संकट मामले के संबंध में समन जारी किए जाने के बारे में पूछा गया तो शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि जांच में कुछ भी सामने नहीं आएगा।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में मनसे प्रमुख राज ठाकरे को नोटिस जारी किया है। मनसे प्रमुख की सोनिया गांधी और ममता बनर्जी जैसी विपक्षी नेताओं से मुलाकात के कुछ दिनों बाद यह घटनाक्रम हुआ है। इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की जगह मत पत्रों (बैलेट पेपर) से चुनाव कराने की ठाकरे की मांग के सिलसिले में यह मुलाकात हुई थी। 

MNS कार्यकर्ता ने की आत्महत्या, पार्टी ने बताया क्यों उठाया ये कदम

ईडी ने 'आईएल एंड एफएस घोटाले से जुड़ी जांच के सिलसिले में ठाकरे को तलब किया है। अधिकारियों ने बताया कि ठाकरे को 22 अगस्त को एजेंसी के मुंबई स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में मामले के जांच अधिकारी (आईओ) के समक्ष 22 अगस्त को पेश होने को कहा गया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें