Two youths arrested for snatching purse from PM Modi niece - पीएम मोदी की भतीजी से पर्स छीनने वाले दो युवक गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी की भतीजी से पर्स छीनने वाले दो युवक गिरफ्तार

two youths arrested for snatching purse from pm modi niece

दिल्ली की उत्तर जिला पुलिस ने प्रधानमंत्री की भतीजी से झपटमारी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान नोनू और बादल के तौर पर की है। पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक दर्जन टीम सुल्तानपुरी, सदर बाजार, नबी करीम और चांदनी चौक इलाकों में छापेमारी की। पुलिस ने आरोपियों को नबी करीम इलाके से गिरफ्तार किया है। 

सड़कों पर छीनाझपटी से लोग परेशान
पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद घटनास्थल से लेकर पुरानी दिल्ली तक 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। इस दौरान स्कूटी पर पीछे बैठे युवक की पहचान नोनू के रूप में हुई। पुलिस पहले भी कई बार उसे गिरफ्तार कर चुकी है।

स्थानीय पुलिस जांच में मालूम हुआ कि एलजी आवास के पास स्थित गुजराती समाज भवन से झपटमारी करने के बाद दोनों स्कूटी सवार युवक तीस हजारी कोर्ट होते हुए रानी झांसी फ्लाईओवर से ईदगाह गोल चैंबरी की तरफ भागे थे। झपटे गए मोबाइल को बदमाशों ने ईदगाह के पास ही बंद कर दिया था। वहीं, स्कूटी चला रहे युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

बैग चोरी में जेल जा चुका है बदमाश
पुलिस के मुताबिक, नोनू मूलरूप से सुल्तानपुरी इलाके का रहने वाला है, मगर सात साल से वह नबी करीम इलाके में फुटपाथ पर रह रहा है। किशोरावस्था में वह सदर बाजार इलाके में भीड़भाड़ के दौरान लोगों के बैग से रुपये निकालता था। दो साल पहले पहले सदर बाजार पुलिस ने बैग से रुपये निकालने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया था।
 
पहले भी होईप्रोफाइल लोगों से झपटमारी
- 19 अगस्त 2019 सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी से मंडी हाउस के पास झपटमारी 
- 20 सितंबर 2017 लाल किला घूमने आए यूक्रेन के राजदूत से झपटमारी, पुलिस ने मोबाइल बरामद कर बदमाशों को गिरफ्तार किया 
- 25 दिसंबर 2017 संयुक्त राष्ट्र संघ में तत्कालीन भारतीय राजनयिक इनम गंभीर से रोहिणी इलाके में झपटमारी
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two youths arrested for snatching purse from PM Modi niece