Two wheeler driver Anil Pandey and pillion rider Madhuri were arrested for misbehaved with a traffic police cop in Delhi Mayapuri - Drunken driving: शराबी कपल पुलिस से बोला- भाई की मौत हुई है जाने दो, पुलिस ने लिया ये एक्शन DA Image
19 नबम्बर, 2019|8:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Drunken driving: शराबी कपल पुलिस से बोला- भाई की मौत हुई है जाने दो, पुलिस ने लिया ये एक्शन

 drunken driving

दिल्ली के मायापुरी में मंगलवार शाम ट्रैफिक पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में स्कूटी चालक पुरुष और उसकी साथी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था जिस पर ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोका था जिसके बाद महिला ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ दुर्व्यवहार किया। पुलिस का कहना है कि दोनों ने शराब पी रखी थी। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की शिकायत पर महिला और पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

दिल्ली के मायापुरी में एक महिला माधुरी और उसके साथी स्कूटी चालक अनिल पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। दो मिनट 44 सेकेंड के इस वीडियो में महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार किया। इस वीडियो में पुलिसकर्मियों के हेलमेट नहीं पहनने पर रोका जिसके बाद दोनों ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की। स्कूटी चालक पुरुष ने पहले पुलिसकर्मियों को कहा कि महिला के भाई की मौत हो गई है उन्हें जानें दे। इस पर पुलिसवालों ने उनसे स्कूटी साइड पर लगाने के लिए कहा तो महिला ने उतरकर पुलिस कांस्टेबल के साथ बदसलूकी की।

इस वीडियो में महिला यह कहती नजर आर रही है कि भाई की मौत हो गई है इनको में क्या दूं जाने दो। इस बीच स्कूटी सवार अनिल पांडेय पुलिसवालों से कह रहा है कि वो किसी पार्टी में थे जब इनकी भाई की मौत का समाचार आया। 

कॉल डिटेल के बाद अब साक्षी-अजितेश के बैंक खातों का ये सच आया सामने

वहीं दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में रविवार को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से मारपीट करते हुए दो युवकों का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर वीडियो में दिख रहे लकी और आकाश को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। .

ट्रैफिककर्मी को पीटा, दो गिरफ्तार
उत्तर पश्चिम दिल्ली जिले की डीसीपी विजयंता आर्या के मुताबिक, रविवार को ट्रैफिक पुलिस का ड्रंकन ड्राइविंग अभियान चल रहा था। इसी के तहत ट्रैफिक पुलिस के एसआई दिलीप कुमार, हेडकांस्टेबल महेंद्र, कांस्टेबल राकेश एवं दीपक सुभाष प्लेस में जांच कर रहे थे। तभी स्कूटी पर दो युवक और एक युवती आते दिखाई दिए। पुलिसकर्मियों ने उन्हें जांच के लिए रोका। स्कूटी सवार एक युवक लकी शराब के नशे में धुत था। ट्रैफिक पुलिस ने वाहन का चालान कर उसे जब्त कर लिया। इसे लेकर दोनों युवक पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने लगे। एसआई दिलीप की शिकायत पर सुभाष प्लेस पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों भजनपुरा के रहने वाले हैं और सुभाष प्लेस में अपनी महिला मित्र से मिलने आए थे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two wheeler driver Anil Pandey and pillion rider Madhuri were arrested for misbehaved with a traffic police cop in Delhi Mayapuri